उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मैनपुरी में अनियंत्रित ट्रक घर में घुसा, 4 लोगों की मौत

By

Published : Aug 16, 2022, 6:44 AM IST

Updated : Aug 16, 2022, 1:56 PM IST

Etv Bharat

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि घर में मौजूद दो सदस्यों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, वहीं ट्रक में सवार दो लोगों की भी मौत हुई.

मैनपुरी:जिले में सोमवार की देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया. एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे घर में जा घुसा. इस वजह से घर के दो सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई. ट्रक में मौजूद दो लोगों ने भी दम तोड़ दिया. ऐसे में इस हादसे में कुल चार लोगों ने अपनी जान गंवाई.

इस मामले में एसपी मैनपुरी कमलेश दीक्षित ने बताया कि तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित हो गया और एक घर में जा घुसा, जिसमें एक सेवानिवृत्त सब-इंस्पेक्टर विश्राम सिंह और उसकी पत्नी की मौत हो गई. टक्कर इतनी जोरदार रही कि दोनों पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. जिस समय ये हादसा हुआ रिटायर्ड इंस्पेक्टर और उनकी पत्नी सो रहे थे. वहीं, ट्रक में भी कुल सात लोग सवार थे, जबकि ट्रक में सवार 2 लोगों की भी मौत हो गई है. वहीं, पांच लोग घायल बताए जा रहे हैं.

हादसे के बाद का नजारा

इसे भी पढ़ेंःतिरंगा यात्रा में पत्थरबाजी से मची भगदड़

हादसे होने के बाद पांच लोगों को अस्पताल लाया गया, जिनमें 3 मामूली रूप से घायल हैं, जबकि दो की हालत गंभीर बतायी जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated :Aug 16, 2022, 1:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details