उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

धार्मिक आयोजन में भंडारे का खाना परोसने को लेकर युवक को पीटा

By

Published : May 25, 2022, 9:16 PM IST

भंडारे का प्रसाद परोसने को लेकर एक युवक को मारपीट का सामना करना पड़ा. औंछा क्षेत्र के आश्रम ॐ ऋषि में हर साल की तरह इस वर्ष भी भागवत कथा का आयोजन किया गया. यहां प्रसाद परोसने को लेकर एक युवक को पीटने का आरोप लगाया गया है.

etv bharat
अजय कुमार

मैनपुरी : भंडारे में प्रसाद परोसने के दौरान दबंगों ने एक युवक की पिटाई कर दी. मैनपुरी थाना औंछा क्षेत्र स्थित एक आश्रम ओम ऋषि में हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी भागवत कथा का आयोजन किया गया. इस दौरान भंडारे का आयोजन किया गया. बड़ी संख्या में लोगों ने यहां प्रसाद ग्रहण किया. आरोप है कि इसी बीच प्रसाद परोसने को लेकर एक युवक को दबंगों ने मारा पीटा.

इस संबंध में युवक अजय जाटव ने आरोप लगाया कि गांव में हो रही भागवत के भंडारे में प्रसाद वितरण करने पर उसे गांव के ही दबंग हरि बाबू, रविन्द्र, सोनू और अवधेश ने मारा पीटा.

धार्मिक आयोजन में भंडारे का खाना परोसने को लेकर युवक को पीटा

इसे भी पढ़ेंः"तुम अपने पिताजी के पैसे से काम करा रहे हो"अखिलेश यादव केशव मौर्य भिड़े, देखें वीडियो

यहीं नहीं, उन लोगों ने भंडारे के आयोजन स्थल से उसे भगा दिया. पीड़ित ने एसपी अशोक कुमार राय को शिकायती पत्र देकर नामजदों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की गुहार लगाई. एसपी अशोक कुमार राय के आदेश पर पुलिस ने नामजद आरोपियों के विरुद्ध मारपीट, एससी/एसटी सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है. सीओ कुरावली संजय कुमार वर्मा ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

बताया कि एसपी के आदेश पर थाना औंछा में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. मामले की जांच सीओ कुरावली संजय कुमार वर्मा को सौंपी गई है. वह जांच रिपोर्ट एसपी को सौपेंगे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details