उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

झोलाछाप डॉक्टर ने नशीला पदार्थ खिलाकर किशोरी के साथ किया दुष्कर्म

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 14, 2023, 9:21 PM IST

मैनपुरी में झोलाछाप डॉक्टर ने किशोरी के साथ दुष्कर्म (Quack doctor rape teenage girl) किया. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मैनपुरी:जनपद में एक झोलाछाप डॉक्टर नेकिशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. थाने में सुनावाई नहीं होने पर पीड़िता न्याय के लिए अपने पिता के साथ मैनपुरी पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची. जहां पुलिस अधीक्षक ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने और पीड़िता को न्याय देने का आश्वासन दिया है. मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है.

पीड़िता ने बताया कि 'मेरे मकान में एक दुकान में एक दीपक शाक्य नाम का लड़का क्लीनिक चलाता है. वह हमसे शादी का झांसा देकर कई बार उसके साथ दुष्कर्म कर चुका है. 13 सितंबर को दीपक ने मुझे और मेरे पिता को कोई नशीला पदार्थ खिलाकर अपनी कार में बिठाकर ले गया और किसी स्टाम्प पर हस्ताक्षर करा लिए. इसके वाद आरोपी उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. 12 अक्टूबर रात को भी दीपक उसे अपनी कार में बैठाकर ले गया और उसे कोड्रिंक पिलाई और कुछ नशीला पदार्थ भी खिलाया. इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया. बाद में पीड़िता को घर पर छोड़कर भाग गया.

जिसपर परिजन पीड़िता को लेकर मैनपुरी कोतवाली पहुंचे. लेकिन वहां कोई सुनवाई नहीं हुई. तो पीड़िता शनिवार को न्याय के लिए एसपी ऑफिस पहुंची. पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने आरोपी के खिलाफ़ कार्रवाई के आदेश दिए और पीड़िता को न्याय देने का आश्वासन दिया. वहीं, देर शाम पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

यह भी पढे़ं: लखनऊ में भतीजी के साथ दुष्कर्म के आरोपी चाचा को 20 साल कैद की सज़ा

यह भी पढे़ं: पति ही निकला पत्नी का हत्यारा, प्रेम संबंधों में बाधक बनने पर चाकू से काटा था गला, एक गलती से खुला राज

ABOUT THE AUTHOR

...view details