उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Minister Jaiveer Singh का बिहार के मंत्री चंद्रशेखर पर निशाना, बोले- समाज में मूर्खों की कोई कमी नहीं

By

Published : Jan 14, 2023, 10:47 PM IST

मैनपुरी में मंत्री जयवीर सिंह ने बिहार के मंत्री चंद्रशेखर पर जमकर निशाना साधा. कहा कि मूर्खों की कोई कमी नहीं होती हैं. कही न कही समाज में पैदा होते रहते हैं. बता दें कि इस दौरान मंत्री ने दिव्यांगों के बीच ट्राई साइकिल का वितरण किया.

Minister Jaiveer Singh
Minister Jaiveer Singh

मैनपुरी:कैबिनेट पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह शनिवार को मैनपुरी जनपद पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बिहार के मंत्री चंद्रशेखर पर रामचरित मानस के बयान को लेकर पलटवार किया. कहा कि मूर्खों की कोई कमी नहीं होती हैं. कही न कही समाज में पैदा होते रहते हैं. वहीं, मंत्री जयवीर सिंह ने दिव्यांगों को ट्राईसाइकिल वितरित की. ताकि दिव्यांगों को इधर उधर जाने में दिक्कतों न हो.

कैबिनेट पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह ने कहा कि हमारे भारत में सबसे पुराना इलाज सिर्फ आयुर्वेद से होता था. आज उसी आयुर्वेद का आज के दौर में लोग कम इस्तेमाल करना चाहते हैं. लेकिन उत्तर प्रदेश सरकार आयुर्वेधिक चिकित्सा पद्धति को बढ़ावा देने पर जोर दे रही. आयुर्वेद चिकित्सा मैनपुरी में फेल होते दिख रही हैं, क्योंकि जनपद में कुल 23 आयुर्वेद चिकित्सालय हैं. जिसमें करीब 15 डॉक्टर तैनात हैं. इनमें तैनात डॉक्टर कभी जाते हैं तो कभी नहीं जाते.

वहीं, जब ट्राई साइकिल वितरण के मामले में मंत्री ने कहा कि दिव्यांगों के जन कल्याण के लिए प्रदेश सरकार सदैव प्रयास करती रहती हैं. इसी के चलते सरकार द्वारा समय-समय पर ट्राई साइकिल का वितरण किया जाता है. कहा कि साल 2023 में मकर संक्रांति के मौके पर ट्राई साइकिल वितरित की गई है. जिसकी कीमत 40 हजार रुपये हैं.

वहीं, मंत्री जयवीर सिंह ने बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के रामचरित मानस के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मूर्खो की कोई कमी नहीं होती हैं. कही न कही समाज में पैदा होते रहते हैं. कहा कि भारत के मर्यादा पुरुषोत्तम राम हैं. आराध्य देव राम हैं और अगर भगवान राम के अस्तित्व को कोई नकारने का काम करता है तो इससे निन्दनीय और क्या होगा.

यह भी पढ़ें-Mayawati's strategy : युवाओं को पार्टी से जोड़ बसपा को मुख्यधारा में लौटाएंगी मायावती

ABOUT THE AUTHOR

...view details