उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

टेंपो पोल पलटने से एक ही परिवार के 9 लोग घायल, तीन की हालत गंभीर

By

Published : Jul 13, 2021, 2:12 PM IST

टेंपो पोल पलटने से एक ही परिवार के 9 लोग घायल.

मैनपुरी जिले में एक पारिवारिक कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे लोगों से भरा टेंपो लोहे के पोल से टकराकर पलट गया. जिससे टेंपो में सवार एक ही परिवार के 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिला अस्पताल से तीन घायलों को मेडिकल कॉलेज सैफई के लिए रेफर किया गया है.

मैनपुरी: जिले के थाना दन्नाहार क्षेत्र के अंतर्गत बटरोली के पास एक टेंपो पोल से टकराकर पलट गया. टेंपो में एक ही परिवार के 14 लोग सवार थे. घटना में 9 लोग घायल हो गए. घायलों में 4 बच्चे तीन महिलाएं दो पुरुष शामिल हैं, जिसमें तीन की हालत गंभीर बनी हुई है. तीन गंभीर घायलों को मेडिकल कॉलेज सैफई के लिए रेफर किया गया है.

क्या है मामला
थाना कुरावली क्षेत्र के गांव चंदपुरा निवासी कुंवरपाल के दामाद दन्नाहार थाना क्षेत्र के गांव दरवाह निवासी गोपाल के यहां मंगलवार को एक पारिवारिक कार्यक्रम था. कुंवरपाल मंगलवार की सुबह गांव निवासी रतीराम के टेंपो से अपने परिजनों के साथ दामाद गोपाल के घर दरवाह जा रहे थे.

दन्नाहार थाना क्षेत्र में मैनपुरी घिरोर मार्ग पर गांव वटरौली के निकट चालक टेंपो से नियंत्रण खो बैठा. जिससे टेंपो सड़क किनारे खंभे से टकराकर पलट गया. टेंपो में एक ही परिवार के 14 लोग सवार थे. हादसे में 9 लोग घायल हो गए. घायलों में चार बच्चे, तीन महिलाएं और दो पुरुष शामिल हैं.

टेंपो पोल पलटने से एक ही परिवार के 9 लोग घायल.

इसे भी पढ़ें-जौनपुर: बरातियों से भरी कार और ट्रक की टक्कर में पांच की मौत, सीएम योगी ने जताया दुख

टेंपो में सवार लोग दब गए. चीख पुकार की आवाज सुनकर वहां से गुजर रहे राहगीरों ने इन लोगों की मदद की. सूचना परर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की सहायता से सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. तीन की हालत गंभीर बनी हुई है, जिनको सैफई मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details