उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मैनपुरी में 25 हजार का इनामी बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ा

By

Published : Sep 19, 2022, 2:47 PM IST

Etv Bharat

मैनपुरी में विछवां थाना पुलिस ने एक साल से फरार चल रहे शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया.

मैनपुरीः जिले के थाना विछवां क्षेत्र के फर्दपुर भनऊ मार्ग पर एक 25000 का इनामी पुलिस के हत्थे चढ़ गया. बदमाश 6 से अधिक जिलों में चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुका था. पुलिस ने बदमाश को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया. इस दौरान आरोपी के पैर में गोली लगी. आरोपी को इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस अधीक्षक मैनपुरी कमलेश दीक्षित ने बताया कि विछवां थाना प्रभारी अमित सिंह फर्दपुर के पास वाहन चेकिंग कर रहे थे. इसी दौरान एक 25000 का इनामी अरमान पुत्र शहादत अली निवासी चौक पटियाली कासगंज पुलिस के ऊपर फायर करके भागने लगा. पुलिस ने उसका पीछा शुरू किया और भनऊ मार्ग पर फायरिंग शुरू हो गई. इस दौरान पुलिस और बदमाश के बीच कई राउंड फायरिंग हुई जिसमें वांछित अपराधी के पैर में गोली लगी और वो घायल हो गया . बदमाश काफी शातिर किस्म का है उसके ऊपर बदायूं, अलीगढ़, कासगंज, एटा, मैनपुरी और फतेहगढ़ आदि जनपदों में विभिन्न मामले में करीब 12 मुकदमे दर्ज है .

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि भनऊ पुल के समीप देशी शराब ठेका और बीयर के ठेके पर 15 दिन पहले उसने दो बार चोरी की घटना को अंजाम दिया था और 1 वर्ष से वह फरार चल रहा था. पकड़े गए बदमाश के पास से एक बाइक, एक तमंचा, खोखा और कारतूस बरामद हुआ है.

ये भी पढ़ेंःमेरठ में कारोबारी से बदमाशों ने 19 लाख रुपये लूटे

ABOUT THE AUTHOR

...view details