उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नाबालिग छात्रा को शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, अस्पताल में भर्ती

By

Published : Apr 4, 2021, 8:22 PM IST

महोबा में एक नाबालिग छात्रा को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के मामले में नाबालिग ने जहरीला पदार्थ पी लिया. परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

नाबालिग ने पिया जहर
नाबालिग ने पिया जहर

महोबा: नाबालिग छात्रा को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने और बाद में आरोपी युवक के शादी से मुकरने से दुखी होकर छात्रा ने जहर पी लिया. छात्रा की हालत खराब होने पर परिजनों ने आनन फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया. यहां छात्रा का इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें:महोबा में कर्ज से परेशान किसान की मौत

आरोपी की पुलिस कर रही तलाश

पूरा मामला महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मुहल्ले का है. किराएदार सोनू पर मकान मालिक की 15 वर्षीय पुत्री को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. शादी करने से मना करने से दुखी होकर छात्रा ने जहर पी लिया. छात्रा की हालत खराब होने पर परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, पुलिस ने छात्रा के परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी सोनू के खिलाफ गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

एक हफ्ते पहले काट लिया था हाथ

पीड़िता की मां ने बताया कि लड़का मेरी बेटी को शादी का झांसा देता रहा और इसके साथ रेप करता रहा. हमने जब लड़की से सख्ती से पूछा तो बेटी ने बताया कि इस लड़के ने शादी का झांसा देकर मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाए. अब शादी के लिए मना कर रहा है. जब हमको मामले का पता चला तो हमने एक महीने पहले 6 मार्च को पुलिस को तहरीर दी. जब कोतवाल साहब ने सोनू से पूछा कि तुम लड़की से शादी करोगे तो उसने हां बोल दिया. वहीं, जब हमने उसके मां-बाप को बुलवाया तो सोनू ने अपने पिता के सामने शादी से मना कर दिया. मेरी बेटी ने एक हफ्ते पहले ब्लेड से हाथ भी काट लिया था.

डॉक्टर बोले, लड़की की हालत ठीक

जिला अस्पताल के डॉ. डीके सुल्लेरे ने बताया कि लड़की ने डाई पी ली है. इससे ज्यादा हम आपको कुछ नहीं बता सकते. उसका इलाज चल रहा है. लड़की अभी ठीक है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details