उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महोबा में युवक ने पंखे से लटकर की खुदकुशी, बीमारी से चल रहा था परेशान

By

Published : Feb 20, 2021, 3:08 PM IST

महोबा में एक युवक ने पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली. युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. मौके से एक सुसाइड नोट मिला है.

युवक ने पंखे से लटकर की खुदकुशी, बीमारी से चल रहा था परेशान
युवक ने पंखे से लटकर की खुदकुशी, बीमारी से चल रहा था परेशान

महोबाः जिले में एक युवक ने पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली. वहां से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

युवक की खुदकुशी से परेशान परिजन

युवक की खुदकुशी से मातम में डूबा परिवार
मामला शहर के कोतवाली इलाके के राम नगर मोहल्ले का है, जहां के रहने वाले श्याम बिहारी का 25 साल का बेटा मोनू लंबे समय से बीमार चल रहा था. परिजनों ने मोनू का कई जगह इलाज भी कराया. लेकिन वो ठीक नहीं हो पा रहा था. इलाज में लगातार रुपये खर्च होने से मोनू काफी परेशान चल रहा था. जिसकी वजह से उसने पंखे से लटकर खुदकुशी कर ली. परिजनों की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उसकी सुसाइड नोट में लिखा है कि 'मैं खुद से खुदकुशी कर रहा हूं, मैं तकलीफ से बहुत ज्यादा परेशान था, मां, दीदी, भैया और भाभी मुझे माफ करना'.

राजू प्रसाद ने बताया कि मोनू ने पंखे से लटक कर फांसी लगा ली. जिससे उसकी मौत हो गयी. मोनू बीमार था. जिससे वो हमेशा परेशान रहता था. चौकी इंचार्ज सुभाष के मुताबिक मोनू पुत्र श्याम बिहारी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतक के पास सुसाइड नोट मिला है, जिसको कब्जे में ले लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details