उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तिलक समारोह से दो युवकों ने पार किए 12 लाख रुपये, CCTV खंगाल रही पुलिस

By

Published : Oct 12, 2021, 8:51 PM IST

महोबा के होटल में चल रहे तिलक समारोह की धूमधाम के बीच तिलक के चढ़ावे में आए 12 लाख रुपये टप्पेबाजों ने पार कर दिए. पुलिस होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है.

आरआरसी होटल से 12 लाख रुपये चोरी
आरआरसी होटल से 12 लाख रुपये चोरी

महोबा:अगर, आप अपनों की शादी-विवाह के लिए तैयारियां कर रहे हैं या किसी होटल-गेस्ट हाउस से किसी समारोह का आयोजन कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है. जी हां, आजकल होटलों और गेस्ट हाउस में होने वाले आयोजनों पर चोरों की नजर है. यहां पर चोरों की सक्रियता आपकी खुशियों में पानी फेर सकते हैं. ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला महोबाजिला मुख्यालय स्थित एक निजी होटल से टप्पेबाजी का सामने आया है. होटल में चल रहे तिलक समारोह में दो युवकों ने घुसकर 12 लाख रुपये और जेवरात की टप्पेबाजी की घटना को अंजाम दिया है. लड़की की शादी में टप्पेबाजी होने से पिता खासा परेशान है. हालांकि, टप्पेबाजी की पूरी वारदात होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. शहर कोतवाली पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है.

घटना महोबा जिला मुख्यालय के सेन्ट्रल बैंक के बगल में स्थित होटल आरआरसी होटल की है. जहां सिंचाई विभाग से रिटायर्ड कर्मी शिवराम सेन रिटायर होने के बाद मिले फंड से अपनी बेटी आकांक्षा सेन की शादी के लिए तिलक कार्यक्रम में मशगूल थे. इसी दौरान दो अज्ञात युवक होटल में बने स्टेज पर पहुंचे और शिवराम के पास रखे रुपये और सोने चांदी से भरे बैग को गायब कर दिया. 12 लाख की रकम और जेवरातों से भरा बैग गायब हो जाने से अचानक खुशियों का माहौल गम में बदल गया.

आरआरसी होटल से 12 लाख रुपये चोरी

इसे भी पढ़ें-मरने के 29 साल बाद भी अशांति फैला रहा था व्यक्ति, यूपी पुलिस ने भेज दी नोटिस

परिजनों ने घटना की सूचना शहर कोतवाली को दी. सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने होटल के सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरू कर दिया है. बहरहाल, फुटेज में दो युवक चोरी की घटना को अंजाम देते दिखाई दे रहे हैं. पुलिस फुटेज के आधार आरोपियों की तलाश करने में जुटी है और मामले की गहनता से जांच पड़ताल कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details