उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

छेड़छाड़ की शिकार महिला को आरोपी के परिजनों ने मिट्टी का तेल डालकर जलाया

By

Published : Aug 15, 2021, 5:39 PM IST

यूपी के महोबा में छेड़छाड़ के आरोपी के परिजनों पर पीड़ित महिला के ऊपर मिट्टी का तेल डालकर जलाने का आरोप लगा है. इस संबंध में पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया है और आरोपी की मां को हिरासत में ले लिया है.

महिला को मिट्टी का तेल डालकर जलाया (प्रतीकात्मक फोटो)
महिला को मिट्टी का तेल डालकर जलाया (प्रतीकात्मक फोटो)

महोबा: जिले की कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत एक गांव में छेड़छाड़ की शिकार महिला ने आरोप लगाया है कि उसको आरोपी के परिजनों ने मिट्टी का तेल डालकर आग के हवाले कर दिया. सूचना पर पहुंचा पुलिस ने झुलसी पीड़िता को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. एसपी, एएसपी ने सीओ कुलपहाड़ और सीओ सदर सहित अस्पताल पहुंचकर पीड़िता के बयान दर्ज किया और फरार आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं. महिला को जलाने वाली आरोपी महिला को पुलिस ने हिरासत में भी ले लिया है. डॉक्टरों के अनुसार महिला 90 प्रतिशत झुलस चुकी है. डॉक्टरों ने महिला को प्राथमिक उपचार के बाद झांसी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है.


मामला कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है. जहां के रहने वाले एक शख्स की पत्नी ने बीते रोज गांव के ही रहने वाले कल्लू के खिलाफ कुलपहाड़ कोतवाली में छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया था. मुकदमा दर्ज होते ही आरोपी कल्लू गांव से फरार हो गया था. बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद आक्रोशित मां-पिता ने सुबह शौचक्रिया के लिए जाते समय महिला के ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी. सूचना पर पहुंचे एसडीएम कुलपहाड़ सुथन अब्दुल्ला और सीओ कुलपहाड़ तेज बहादुर सिंह द्वारा 90 प्रतिशत आग से झुलसी महिला को आनन-फानन में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत नाजुक होने पर डॉक्टर ने उसे झांसी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है. एसपी सुधा सिंह ने एएसपी आर के गौतम, सीओ सिटी रामप्रवेश राय के साथ पीड़िता के बयान दर्ज कर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं.

पुलिस अधीक्षक महोबा सुधा सिंह
पुलिस अधीक्षक महोबा सुधा सिंह ने बताया कि थाना कुलपहाड़ क्षेत्र की घटना है. इस महिला द्वारा गांव के एक व्यक्ति पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया था. जिस संबंध में अभियोग पंजीकृत कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था. अभी महिला से बात की गई तो उसने बताया कि आज जब वह शौच के लिए जा रही थी, तभी आरोपी के माता-पिता ने रास्ते में रोकर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी. जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां डॉक्टर ने बताया है कि महिला 90 प्रतिशत जल चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details