उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महोबा में तेज रफ्तार ने ली दो युवकों की जान, आरोपी की तलाश जारी

By

Published : Jun 25, 2021, 5:23 PM IST

महोबा में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. दोनों युवक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे, तभी डम्पर ने बाइक पर टक्कर मार दी. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. हादसे के बाद आरोपी डम्पर छोड़कर मौके से फरार हो गया.

सड़क हादसे में दो युवकों की मौत
सड़क हादसे में दो युवकों की मौत

महोबा: जिले में सड़क हादसे लगातार बढ़ रहे हैं. सड़क हादसों में हो रही मौतों ने परिवहन विभाग और यातायात पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर दिए हैं. बीते एक सप्ताह के अंदर अलग-अलग सड़क हादसों में कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. जिले में शुक्रवार को एक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. एक तेज रफ्तार डम्पर ने अनियंत्रित होकर बाइक सवार युवकों को रौंद दिया. हादसा इतना भीषण था कि दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर कड़ी मशक्कत के बाद मृतकों के शव को बाहर निकाला.

यह भी पढ़ें:यूपी के 18 जिले हुए कोरोना मुक्त, तारीफ बटोर रहा महोबा

आरोपी की तलाश जारी

पूरा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के बजरिया रेलवे क्रॉसिंग के पास का है. जहां चरखारी कोतवाली अन्तर्गत कनेरा गांव के रहने वाले फूल सिंह का पुत्र प्रेमनारायण और अजयलाल का पुत्र आजाद बाइक पर सवार होकर समारोह में शामिल होने महोबा जा रहे थे. जैसे ही दोनों बाइक सवार युवक बजरिया रेलवे क्रॉसिंग के पास पहुंचे, तभी तेजरफ्तार डम्पर ने दोनों युवकों को रौंद दिया. हादसा इतना भीषण था कि दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. बाइक सवार युवकों को टक्कर मार कर आरोपी डम्पर चालक मौके से फरार हो गया. हादसे की सूचना मिलते ही सीओ सिटी राम प्रवेश राय और एसएचओ बलराम सिंह भारी पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे. रेस्क्यू कर कड़ी मशक्कत के बाद मृतक युवकों के शवों को बाहर निकाल गया. शव को जिला अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया गया. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

डम्पर को हिरासत में लिया

महोबा के सीओ सिटी राम प्रवेश राय ने बताया कि रेलवे स्टेशन के पास एक तेज रफ्तार डम्पर ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. दोनों के शवों को कब्जे में लेकर डम्पर को हिरासत में ले लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details