उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तीन बच्चों की गला रेतकर हत्या, मां का शव फंदे पर लटका मिला

By

Published : Dec 4, 2021, 2:07 PM IST

महोबा में तीन बच्चों की हत्या और मां का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

महोबा में हत्या
महोबा में हत्या

महोबाःजिले कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां के कटवरिया मोहल्ले में 3 बच्चों की गला रेतकर हत्या और मां का शव फांसी से लटका मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही जिला पुलिस के आलाधिकारियों ने मौके पर पहुंच शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के कटवरिया मोहल्ला निवासी कल्याण शुक्रवार देर रात खेत में सिंचाई करके वापस घर आकर कमरे के बाहर गैलरी में सो गया था. शनिवार सुबह जब देर तक बहू और बच्चे नहीं जागे तो मृतका की सास ने कमरे का दरवाजा खोल कर अंदर का नजारा देखा तो उसके होश उड़ गए. उन्होंने देखा कि कल्याण की पत्नी सोनम का शव फंदे पर लटका हुआ है और तीन बच्चों के शव कमरे के अंदर क्षत-विक्षत अवस्था में पड़े है.

इसे भी पढ़ें-PM मोदी की रैली में देहरादून जा रही बस और कार में भिड़ंत, तीन लोगों की मौत

सूचना मिलते ही आनन फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. वहीं, वारदात की सूचना मिलते ही जिला पुलिस के आलाधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मामले के जल्द खुलासे के निर्देश दिए हैं. बताया जाता है कि मृतका का एक दिन पहले पति कल्याण से विवाद हुआ था. अक्सर पति-पत्नी में विवाद की स्थिति बनी रहती थी. फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details