उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महोबा: कलयुगी पुत्र की करतूत, मां की जीभ काटकर उतारा मौत के घाट

By

Published : Apr 6, 2022, 4:20 PM IST

Updated : Apr 6, 2022, 6:51 PM IST

etv bharat
रोते बिलखते परिजन

16:16 April 06

महोबा में एक व्यक्ति ने अपनी ही मां की जीभ खींचकर काट डाली. इसके बाद उसे बेरहमी से इतना पीटा कि वह मरणासन्न हो गई. बाद में महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई.

कलयुगी शराबी पुत्र

महोबाः जिले में एक कलयुगी शराबी पुत्र ने अपनी ही मां की जीभ खींचकर काट डाली. इसके बाद उसे बेरहमी से इतना पीटा कि वह मरणासन्न हो गई. इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. महिला की मौत होने से उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

रिश्तों की मर्यादाओं को तार-तार करने वाला यह मामला जनपद के श्रीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बसौरा का है. यहां की चंद्रबली और उसकी पत्नी रामप्यारी अपने ही पुत्र चंद्रशेखर की करतूत से परेशान रहते थे. अक्सर शराब पीकर चंद्रशेखर मां-बाप के साथ मारपीट करता था. मंगलवार को उसने अपनी मां के साथ मारपीट की. उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया.

मां इस तरह घायल हुई कि बिस्तर से नहीं उठ पा रही थी. इस पर भी कलयुगी पुत्र चंद्रशेखर को तरस नहीं आया. बुधवार को उसने अपनी मां से खाना बनाने के लिए कहा लेकिन घायल मां ने काम करने में असमर्थता जताई. आरोप है कि इसी बात से भड़के कलयुगी पुत्र ने उसे फिर पीटना शुरू कर दिया. युवक ने गला दबाकर अपनी मां के मुंह से जीभ बाहर खींची और उसे काट डाला. पिता ने पुत्र को हटाया तो उसने पिता को भी पीटना शुरू कर दिया.

पढ़ेंः जौनपुर : चंद रुपयों के लिए सगे भाई की हत्या के बाद खुद FIR लिखाई, चार दिन बाद हुआ खुलासा

बड़ी मुश्किल से महिला को उसका पति इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचा जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई. महिला के मौत के बाद गांव में कोहराम मचा हुआ है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated :Apr 6, 2022, 6:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details