उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

परिवर्तन रथयात्रा से अब यहां जमीन तैयार करेंगे शिवपाल, जनसभा भी करेंगे

By

Published : Oct 16, 2021, 10:52 PM IST

आगामी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए जमीन तैय़ार करने में जुटी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की निगाह अब महोबा की सरजमीं पर है. शिवपाल यादव यहां 19 अक्टूबर को परिवर्तन रथ यात्रा लेकर पहुंच रहे हैं. वह जनसभा भी करेंगे. इसी की तैयारी के लिए शनिवार को पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राम नरेश यादव पहुंचे.

महोबा में 19 अक्टूबर को पहुंचेंगे शिवपाल यादव.
महोबा में 19 अक्टूबर को पहुंचेंगे शिवपाल यादव.

महोबाः मिशन 2022 में कामयाबी पाने के लिए शिवपाल यादव की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. इसी के मद्देजनर आगामी 19 अक्टूबर को शिवपाल यादव की परिवर्तन रथ यात्रा महोबा पहुंचेगी. इसे सफल बनाने के लिए शनिवार को प्रसपा के राष्ट्रीय महासचिव रामनरेश यादव भी महोबा पहुंचे. 20 अक्टूबर को शिवपाल की जनसभा को सफल बनाने के लिए भी उन्होंने निर्देश दिए. उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा बैठक भी की.

महोबा में 19 अक्टूबर को पहुंचेंगे शिवपाल यादव.

पत्रकारों से वार्ता में राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि लखीमपुर खीरी में किसानों के साथ हुई बर्बरता सरकार की तानाशाही का प्रतीक है. इस सरकार के रहते किसी को न्याय नहीं मिल सकता है. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार दो लाख बेरोजगारों को रोजगार देने की बात कह रही थी. 15 लाख देने की बात भी कही थी. जनधन खाते भी खुलवाए गए थे. कोई भी वादा पूरा नहीं हुआ.

ये भी पढ़ेंः सपा, बसपा और कांग्रेस पर सख्त ओवैसी, काशी से गोरखपुर तक के लिए बनाई ये खास रणनीति!

उन्होंने कहा कि प्रदेश का किसान, युवक और आम जनमानस परेशान है. सभी परिवर्तन चाहते हैं. अब इस लड़ाई को प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव लड़ने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकार में शिवपाल यादव के नेतृत्व में महोबा के लोगों के लिए पीने और सिंचाई के पानी के लिए कार्य किए गए थे. तालाबों की खुदाई भी उन्हीं की देन है. उन्होंने कहा कि बीते पांच वर्षों में भाजपा ने महोबा के विकास के लिए कोई काम नहीं किया. प्रसपा के राष्ट्रीय महासचिव ने छोटी पार्टियों के साथ मिलकर आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने के संकेत दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details