उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लव, सेक्स और धोखाः युवती ने की सुसाइड की कोशिश तो सिपाही पर दर्ज हुआ केस

By

Published : Feb 2, 2022, 6:03 PM IST

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में एक सिपाही पर युवती को शादी का झांसा देकर कई वर्षों तक शारीरिक शोषण करने का आरोप लगा है. अधिकारियों के निर्देश पर सिपाही पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू हो गई है.

महोबा.
महोबा.

महोबाः जिले में तैनात एक सिपाही पर युवती को शादी का झांसा देकर कई वर्षों तक शारीरिक शोषण किए जाने का मामला सामने आया है. इस मामले में पीड़िता द्वारा जहरीला पदार्थ खाने के बाद पुलिस ने सिपाही के खिलाफ दुष्कर्म की धारा सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. एसपी के निर्देश पर आरोपी सिपाही के खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी शुरू कर दी गई है. लव, सेक्स और धोखा का यह पूरा पनवाड़ी थाने से जुड़ा है.

पनवाड़ी थाने पर तैनात सिपाही अभिषेक कुमार जाटव पर शादी का झांसा देकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाने और फिर धोखा देने का आरोप लगा है. इस मामले में पीड़िता द्वारा बीते दिनों पनवाड़ी थाने में आरोपी सिपाही अभिषेक कुमार के खिलाफ धोखा देने और दुष्कर्म किए जाने का गंभीर आरोप लगाते हुए तहरीर भी दी गई थी. जिस पर पुलिस ने गंभीरता नहीं दिखाई तो पीड़िता ने सिपाही द्वारा शादी से मना किए जाने से आहत होकर जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया. हालत गंभीर होने पर आरोपी सिपाही युवती को महोबा जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भी भर्ती कराया गया.

इसे भी पढ़ें-बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
इस मामले की सूचना जैसे ही महोबा पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह को मिली उन्होंने इसे गंभीरता से लेते हुए पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी सिपाही अभिषेक कुमार के खिलाफ धारा 376 सहित अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा लिखने के निर्देश दिए. इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विभागीय कार्रवाई भी शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि सिपाही अभिषेक कुमार कानपुर देहात का रहने वाला है और पनवाड़ी कस्बे में ही एक किराए का कमरा लेकर अपने ही क्षेत्र की रहने वाली एक युवती के उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था. पीड़िता ने पुलिस को शिकायत देकर आरोप लगया है कि सिपाही अभिषेक ने शादी का झांसा देकर कई वर्षों से उसके साथ शारीरिक संबंध बना रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details