उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

धर्म छिपाकर दिया नाबालिग को प्यार का झांसा, हिंदू संगठन आक्रोशित

By

Published : Sep 18, 2021, 5:02 PM IST

महोबा कोतवाली में पहुंचकर हिंदू संगठन ने की कार्रवाई की मांग।

उत्तर प्रदेश के महोबा में लव जिहाद (love jihad) का नया मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने धर्म छिपाकर नाबालिग किशोरी को प्रेम के झांसे में फंसा लिया. बाद में किशोरी को पता चला कि युवक दूसरे धर्म का है तो उसने बात करने से मना कर दिया. आरोप है कि युवक किशोरी को धमकाने लगा. घर में घुसकर अश्लीलता भी की. इस मामले को लेकर हिंदू संगठनों में आक्रोश है.

महोबाः उत्तर प्रदेश के महोबा में लव जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें एक युवक ने नाम और धर्म छिपाकर नाबालिग किशोरी को प्रेम का झांसा दिया. जब किशोरी ने युवक को पहचान लिया तो उसने धमकी देना शुरू कर दिया. युवक पर घर में घुसकर किशोरी से अश्लीलता करने का गंभीर आरोप लगा है. इस मामले के लेकर हिंदू संगठनों ने कड़ी नाराजगी जताई है. शहर कोतवाली में आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा लिखे जाने की मांग की है वहीं पीड़िता के पिता ने आरोपी के खिलाफ लिखित तहरीर दी है.


महोबा शहर कोतवाली के एक मोहल्ले में रहने वाली 14 वर्षीय नाबालिग किशोरी से इसहाक नाम के युवक ने राज नाम बताकर दोस्ती कर ली. दोनों के बीच फोन पर बातचीत होने लगी. दोनों के बीच फोन पर बातचीत होने लगी. आरोप है कि 15 दिन पूर्व किशोरी को पता चला कि युवक का असली नाम राज नहीं है बल्कि इसहाक है. इस पर युवती ने आरोपी से बातचीत करने से मना कर दिया.

धर्म छिपाकर दिया नाबालिग को प्यार का झांसा

आरोप है कि तभी से लगातार वह नाबालिग छात्रा को कोचिंग और स्कूल आते-जाते रास्ते में रोककर धमकाने और छेड़खानी करने लगा. हद तो तब हो गई जब आरोपी बीती शाम कोचिंग से लौट रही छात्रा का पीछा करते करते हुए उसके घर में घुस गया. इसके बाद वह जबरदस्ती करने लगा. तभी पीड़िता के शोर मचाने पर लोग इकट्ठा हो गए और आरोपी को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया.

महोबा कोतवाली में पहुंचकर हिंदू संगठन ने की कार्रवाई की मांग।

सूचना पर विहिप और बजरंग दल के कार्यकर्ता कोतवाली पहुंच गए और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। पूरे मामले को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक आरके गौतम ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी भी पुलिस हिरासत में है. पीड़िता से पूछताछ कर उसे मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details