उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लव जिहादः उवेश से उमेश बनकर किशोरी का कर रहा था शोषण, धरा

By

Published : Dec 17, 2020, 5:49 PM IST

यूपी के महोबा में लव जिहाद के मामले में पुलिस ने एक आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी नाबालिग किशोरी से फरवरी 2020 से दुष्कर्म करता आ रहा था. पुलिस ने पिता की तहरीर के आधार पर आरोपी के गिरफ्तार कर लिया है.

महोबा में लव जिहाद.
महोबा में लव जिहाद.

महोबाःजनपद में लव जिहाद का पहला मामला सामने आया है. जहां हवस के दरिन्दे ने धर्म छिपाकर किशोरी को विवाह का झांसा देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी लंबे समय से किशोरी का शारीरिक शोषण करता आ रहा है. इसकी जानकारी जब किशोरी के पिता को हुई तो उन्होंने आरोपी के खिलाफ थाने में तहरीर दी.

नाम बदलकर कर रहा था शोषण
मामला चरखारी कोतवाली क्षेत्र का है जहां 15 वर्षीय नाबालिग किशोरी का आरोपी उवेश शारीरिक शोषण कर रहा था. किशोरी के पिता ने बताया कि महोबा मुख्यालय के कसौरा टोरी निवासी उवेश पुत्र जहांगीर लंबे समय से अपना नाम उमेश श्रीवास बताकर नाबालिग किशोरी को अपने जाल में फंसाकर लगातार उसका शोषण कर रहा था.

आरोपी के किया गिरफ्तार
दरिन्दे का राज खुलते ही किशोरी के पिता ने चरखारी कोतवाली पुलिस को युवक के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. वहीं पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस ने पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेज दिया है.

थाना चरखारी के अंतर्गत एक नाबालिग किशोरी के साथ युवक फरवरी 2020 से शरीरिक संबंध बनाता आ रहा था. पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार में मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

अरुण कुमार श्रीवास्तव, पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details