उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महोबा में दो सड़क हादसों में एक की मौत, 3 घायल

By

Published : Jun 13, 2021, 2:00 PM IST

महोबा में हुए दो सड़क हादसे में एक की मौत हो गई है. वहीं घायल दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिनका इलाज चल रहा है.

तेज रफ्तार का कहर
तेज रफ्तार का कहर

महोबा:जिले में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे है. रोजाना हो रहे सड़क हादसे यातायात पुलिस और परिवहन विभाग की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़े कर रहे हैं. तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी. हादसा इतना भीषण था कि युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं युवक की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में चीखपुकार मच गई.

मामला कबरई थानाक्षेत्र के पचपहरा मोड़ के पास का है. जहां कबरई कस्बे के किदवई नगर मुहल्ले का रहने बाला बबलू स्टोन क्रेशर में ट्रक चलाने का काम करता था. रोज की तरह बबलू घर से बाइक में सवार होकर ट्रक उठाने मकरबई रोड स्थित स्टोन क्रेशर जा रहा था. जैसे ही बाइक पचपहरा मोड़ के पास पहुंची सामने से आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार ने बाइक में टक्कर मार दी.

रोड पर चलती तेज रफ्तार

वहीं महोबा जिले से एक और सड़क दुर्घटना का मामला सामने आया है. तेज रफ्तार कार और बाइक की भीषण भिडंत में बाइक सवार 2 सगे भाई गम्भीर रूप से घायल हो गए. घायलों को स्थानीय लोगों द्वारा एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद एक की हालत चिंताजनक होने पर उसे डॉक्टरों ने हायर सेन्टर रेफर कर दिया. जबकि एक अन्य का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

ये मामला महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के गुगौरा चौकी गांव के समीप बनी पुलिया के पास का है जहां कबरई थानाक्षेत्र के बघवा गांव के रहने वाले 28 वर्षीय अज्जू और 25 वर्षीय बच्चा बाइक में सवार होकर कबरई आ रहे थे. जैसे ही बाइक गुगौरा गांव के पास पहुंची तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार ऑल्टो कार ने अनियंत्रित होकर बाइक में टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही बाइक सवार दोनों भाई गम्भीर रूप से घायल हो गए.

एम्बुलेंस चालक राममनोहर ने बताया कि कार ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी थी. जिससे यह दोनों बुरी तरह से घायल हो गए थे. जिन्हें राहगीरों की सूचना पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं डॉक्टर विष्णु गुप्ता ( ईएमओ जिला अस्पताल महोबा ) ने बताया कि बाइक सवार दो लोगों को घायल अवस्था में अस्पताल लाया गया है. जिसमें एक युवक की हालत नाजुक होने पर उसे मेडिकल कालेज रेफर किया गया है और दूसरे का इलाज जारी है.

इसे भी पढ़ें-दिव्यांग भाई-बहन के माता-पिता को कोरोना ने छीना, अब सिस्टम के सामने पड़ रहा रोना

ABOUT THE AUTHOR

...view details