उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तेज रफ्तार बस ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, मौत

By

Published : Jul 2, 2022, 7:44 PM IST

महोबा में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. शनिवार को फिर एक तेज रफ्तार डबल डेकर बस ने अनियंत्रित होकर बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार 2 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. परिजन दोनों घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कालेज ले जा रहे थे कि घायल प्रमोद ने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया.

etv bharat
तेज रफ्तार बस ने बाइक सवारों को मारी टक्कर

महोबा:जिले में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. शनिवार को फिर एक तेज रफ्तार डबल डेकर बस ने अनियंत्रित होकर बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार 2 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. दोनों घायलों को एम्बुलेंस की मदद से इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों की हालत चिंताजनक होने पर डॉक्टर ने दोनों को झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. इस दौरान एक की मौत हो गई.

दरअसल, मामला शहर कोतवाली क्षेत्र (city kotwali area) के चरखारी बाईपास स्थित बल्देव नगर इलाके का है, जहां चरखारी बाईपास स्थित नवीन गल्ला मंडी इलाके के रहने वाले प्रमोद चंसौरिया अपने पड़ोसी ज्ञानी के साथ बाइक में सवार होकर कीरत सागर की तरफ से घर की तरफ आ रहे थे. जैसे ही बाइक बल्देव नगर के पास पहुंची तभी सामने सी रही तेज रफ्तार डबल डीलर बस ने अनियंत्रित होकर बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार प्रमोद और ज्ञानी गम्भीर रूप से घायल हो गया.

इसे भी पढ़ेंःIPS Officer Transfer: अयोध्या और गोरखपुर समेत 14 जिलों के कप्तान बदले गए

घायलों को आनन फानन में एम्बुलेंस की मदद से इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों की हालत चिंताजनक होने पर डॉक्टर ने झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. परिजन दोनों घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कालेज ले जा रहे थे कि घायल प्रमोद ने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया. अधेड़ की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया तो वहीं, अस्पताल प्रशासन ने मृतक के शव को मोर्चरी में रखवा अग्रिम कार्रवाई के लिए पुलिस को सूचना भेज दी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details