उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सड़क हादसे में 2 बच्चों सहित 5 घायल, एक की मौत

By

Published : Jul 14, 2021, 7:43 PM IST

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में एक कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े डंफर से टकरा गई. इस हादसे में दो बच्चों सहित पांच लोग घायल हो गए. वहीं एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

परिवार सहित जा रहे जीजा साले की कार का हुआ एक्सिडेंट जीजा की मौत
परिवार सहित जा रहे जीजा साले की कार का हुआ एक्सिडेंट जीजा की मौत

महोबा: जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में कार सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो बच्चों और महिलाओं सहित करीब छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए डायल 112 और एम्बुलेंसों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया, जबकि प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों की हालत चिंताजनक होने पर उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया.

दरअसल मामला खन्ना थानाक्षेत्र के कानपुर सागर हाइवे स्थित खन्ना टोल प्लाजा के पास का है, जहां जियाउल हक और उसके बहनोई शरीफ परिवार सहित महोबा जिले से हमीरपुर के मौदहा कार से जा रहे थे. जैसे ही कार खन्ना थानाक्षेत्र अन्तर्गत टोल प्लाजा के पास पहुंची तभी अनियंत्रित होकर हाइवे किनारे खड़े डम्फर से टकरा गई. हादसा इतना भीषण था कि कार में सवार जियाउल हक और उसकी पत्नी इस्मत उर्फ नाजिया, बहनोई शरीफ और उसकी पत्नी कायनात उर्फ सोनम ,ड्राइवर ओमप्रकाश,सहित जियाउल हक के बेटे ज़्यान और शरीफ का बेटा सहजान गम्भीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को उपचार के लिए सीएचसी कबरई और जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां शरीफ को डॉक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया, जबकि सभी अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने सभी को हायर सेंटर रेफर कर दिया.

बताया जा रहा है कि हादसे में मृत शरीफ उत्तर प्रदेश पुलिस में कांस्टेबल के पद पर कार्यरत था. जिसकी तैनाती ललितपुर जिले में थी. मृतक कांस्टेबल परिवार के साथ अपने साले की ससुराल महोबा से वापस मौदहा जा रहा था. हादसे में उसकी मौत हो गई. शरीफ की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं अस्पताल प्रशासन ने मृतक के शव को अस्पताल के मॉर्चरी में रखवा कर अग्रिम कार्रवाई के लिए पुलिस को सूचना भेज दी है.

डॉ यतीन्द्र पुरवार ने बताया कि जिला अस्पताल में एक्सीडेंट का मामला आया हुआ है, जिसमें पांच लोगों को भर्ती कराया गया है, जिसमें दो महिलाएं और दो बच्चे हैं. वहीं एक व्यक्ति को मृत अवस्था मे लाया गया है, जिसके शव को मॉर्चरी में रखवा दिया गया है. सभी घायलों का प्राथमिक उपचार कर कानपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details