उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

इन्द्रकांत त्रिपाठी हत्याकांड: परिजनों से मिले PWD राज्यमंत्री, मदद का भरोसा दिया

By

Published : Sep 15, 2020, 6:57 PM IST

Updated : Sep 15, 2020, 10:13 PM IST

उत्तर प्रदेश के महोबा में हुए इन्द्रकांत त्रिपाठी हत्याकांड का खुलासा करने के लिए मुख्यमंत्री ने SIT का गठन कर दिया है. मंगलवार को पीडब्ल्यूडी राज्यमंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय ने इन्द्रकांत त्रिपाठी के परिजनों से मुलाकात कर हरसंभव मदद का भरोसा दिया.

mahoba news
मृतक इन्द्रकांत त्रिपाठी परिजनों से मिले राज्यमंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय.

महोबा:चर्चित इन्द्रकांत त्रिपाठी हत्याकांड का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. मंगलवार को उत्तर प्रदेश सरकार के पीडब्ल्यूडी राज्यमंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय ने इन्द्रकांत त्रिपाठी के परिजनों से मुलाकात की. उन्होंने पीड़ित परिजनों को सांत्वना देते हुए हरसंभव मदद का भरोसा दिया. राज्यमंत्री ने कहा कि इस मामले का खुलासा करने के लिए मुख्यमंत्री ने SIT का गठन कर दिया है.जल्द ही जांच के बाद सभी आरोपी सलाखों के पीछे जाएंगे.

जानकारी देते राज्यमंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय.

राज्यमंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय ने कहा कि जांच के दौरान स्थानीय पुलिस दबाब में न आए. इसीलिए वरिष्ठ अधिकारियों की SIT टीम बनाई गई है. उन्होंने भरोसा दिलाया कि हत्याकांड को अंजाम देने वाले सभी आरोपी सलाखों के पीछे होंगे. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार मुक्त प्रदेश बनाने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ अपराध के मामलों में सख्त कार्रवाई के निर्देश दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था में ढिलाई बरतने और कानून को ताक पर रखने के मामलों में अधिकारियों पर भी कार्रवाई की जा रही है. हाल ही में एक आईपीएस अधिकारी को उसके कार्यकाल में सस्पेंड किया गया और उसके खिलाफ मुकदमा लिखा गया.

मंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय ने कहा कि हमने इन्द्रकांत के परिजनों से मुलाकात की है. हम कल आना चाहते थे, लेकिन अंतिम संस्कार सुबह जल्दी हो गया, इसलिए नहीं आ पाए. हमने परिवार का दुख-दर्द सुना और आश्वाशन दिया कि इस मामले में जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई होगी.

Last Updated : Sep 15, 2020, 10:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details