उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जमीन विवाद में एक शख्स की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, गांव में पुलिस फोर्स तैनात

By

Published : Jun 6, 2021, 3:17 PM IST

यूपी के महोबा में दो पक्षों में जमीन विवाद में मारपीट हो गई. जिसमें एक पक्ष के कई लोगों ने दूसरे पक्ष के एक शख्स की हत्या कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

महोबा में जमीन विवाद में हत्या
महोबा में जमीन विवाद में हत्या

महोबा:जिले के अजनर थानाक्षेत्र अन्तर्गत पुरवा पनवाड़ी गांव में रविवार को दो पक्षों में हुए जमीनी विवाद के चलते खूनी संघर्ष में एक पक्ष के 6 से ज्यादा हमलावरों ने कुल्हाड़ी से हमला करके दूसरे पक्ष के एक अधेड़ की हत्या कर दी. मृतक को जिन्दा समझकर आनन-फानन में परिजन उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया. अधेड़ की मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अस्पताल के मोर्चरी में रखवाकर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है. हत्या से आक्रोशित मृतक के परिजनों ने हमलावरों के घरों को आग के हवाले कर दिया. बवाल की सूचना के बाद जिला पुलिस के आलाधिकारियों ने कई थानों की फोर्स के साथ गांव में डेरा डाल दिया है.

महोबा में जमीन विवाद में हत्या

जानें पूरा मामला
मामला अजनर थानाक्षेत्र के पुरवा पनवाड़ी गांव का है. जहां रामपाल का गांव के ही रहने बाले देवपाल, मानसिंह, ग्राम प्रधान कालीचरण, नरेन्द्र, सीताराम सेन, देवकरन से पुराना जमीन विवाद चल रहा था. दोनों पक्षों में हुए विवाद में एक पक्ष के देवपाल, मानसिंह, नरेंद्र, वर्तमान ग्राम प्रधान कालीचरण, सीताराम सेन, देवकरन ने रामपाल पर कुल्हाड़ी से हमला कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया. आनन फानन में घायल रामपाल को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया. रामपाल की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है. रामपाल की मौत की खबर से आक्रोशित परिजनों ने द्वारा आरोपियों के घरों को आग के हवाले कर दिया. बवाल की सूचना पर जिला पुलिस के आलाधिकारियों ने कई थानों की पुलिस फोर्स के साथ गांव में डेरा डालकर स्तिथि नियंत्रण करने के प्रयास कर रही है.

इसे भी पढ़ें-बहनों के साथ छेड़खानी का भाइयों ने किया विरोध तो दबंगों ने मारी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details