उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महोबा: संदिग्ध परिस्तिथियों में युवक की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Sep 2, 2020, 6:59 PM IST

यूपी के महोबा जिले में एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में सड़क पर शव बरामद हुआ है. मृतक के परिजनों ने गांव के ही एक युवक पर हत्या करने का आरोप लगाया है.

संदिग्ध परिस्तिथियों में युवक की मौत
संदिग्ध परिस्तिथियों में युवक की मौत

महोबा:जिले में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाने से परिजनों में हडकम्प मच गया. परिजनों ने युवक को साथ ले जाने वाले युवक पर पुरानी रंजिश के चलते हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को लेकर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है.

पूरा मामला कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के बेलाताल रेलवे स्टेशन के पास का है, जहां देर रात जयहिन्द राजपूत का शव संदिग्ध परिस्थितियों मे सड़क पर पड़ा होने की सूचना मिली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त जयहिन्द राजपूत निवासी दादरी थाना महोबकंठ के रूप में की. पुलिस द्वारा दी गई सूचना पर पहुंचे परिजनों ने गांव के ही देवेन्द्र राजपूत पर पुरानी रंजिश के चलते हत्या करने का आरोप लगाया है. परिजनों ने आरोप लगाया कि देवेन्द्र राजपूत रात में घर आया और जयहिन्द को घर से जगाकर छतरपुर जाने के लिए कहकर अपने साथ ले गया. उसने रास्ते मे हत्या कर शव वहीं छोड़कर भाग गया.

शव का पंचनामा भरने पहुंचे एसआई ने बताया कि जयहिन्द राजपूत का शव बेलाताल चौकी क्षेत्र में रेलवे स्टेशन के पास मृत अवस्था मे पाया गया था. उसके शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details