उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महोबा पुलिस ने हत्या का किया खुलासा, तीन गिरफ्तार

By

Published : Nov 18, 2020, 7:54 AM IST

महोबा जमीनी विवाद को लेकर चाचा ने भतीजे की हत्या कर दी थी. मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

murder accused
जमीनी विवाद में हत्या

महोबा: जिले के कुलपहाड़ थाना क्षेत्र में पारिवारिक जमीन के विवाद के चलते ताऊ ने अपने ही भतीजे की धारदार हथियार से हत्या कर दी. बीते दिनों हुए इस हत्याकांड का महोबा पुलिस ने खुलासा कर दिया है. हत्या करने के बाद आरोपी ताऊ और उसके दोनों बेटे मोके से फरार हो गए थे. जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

मामला कुलपहाड़ थाना क्षेत्र के अंडवारा गांव का है, जहां परिवार के ही ताऊ और उसके दो बेटों ने नरेंद राजपूत की धारदार हथियार से हत्या कर दी और वहां से फरार हो गए. म्रतक के भाई ने जब पुलिस को घटना की सूचना दी तो पुलिस हरकत में आई और हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी अरविंद राजपूत ,बृजबिहारी राजपूत, करोड़ी राजपूत के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है. पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार श्रीवास्ताव ने खुलासा करने वाली टीम को 10 हजार रुपये इनाम देने की घोषित की है.

पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार श्रीबस्ताव ने बताया कि थाना कुलपहाड़ क्षेत्र के अंडवारा गांव में दो भाइयों के बीच मारपीट हुई थी, जिसमे एक पक्ष के निरपत राजपूत और इनके पुत्र नरेंद्र घायल हुए थे. मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details