उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फांसी के फंदे पर लटका मिला प्रेमी जोड़े का शव, ऑनर किलिंग या आत्महत्या में उलझी पुलिस

By

Published : Aug 27, 2022, 4:26 PM IST

महोबा के अजनर थाना (ajnar police station mahoba) में मकान के अंदर फांसी के फंदे पर प्रेमी जोड़े का शव लटका हुआ मिला. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल के लिए भेज दिया है.

Etv Bharat
घटनास्थल पर मौजूद भीड़ और पुलिस

महोबा:जिले में निर्माणाधीन मकान के अंदर प्रेमी जोड़े के शव संदिग्ध अवस्था में फांसी के फंदे पर लटके हुए मिले. ऐसे में पुलिस ऑनर किलिंग और आत्महत्या में उलझ गई है.शव कई दिन पुराने बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि मृतक प्रेमी का बुआ की लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. शनिवार को दोनों का शव मिलने से परिवार में भी कोहराम मचा है.

यह वारदात महोबा जनपद के अजनर थाना (ajnar police station mahoba) कस्बा के वनरेंज मुख्य मार्ग की है. बमनौरा गांव निवासी रामा रैकवार का पुत्र सोनू रैकवार (18) बीती 16 अगस्त को महोबा शहर के नयापुरा बंधानवार्ड में रहने वाली अपनी बुआ फूफा लालता रैकवार के घर जाने के लिए निकला था. हालांकि वह वापस लौट कर नहीं आया. सोनू हाईस्कूल की परीक्षा उत्तीर्ण करने के बाद पुलिस भर्ती के लिए तैयारी कर रहा था. शनिवार को अचानक रामा के निर्माणाधीन मकान से उठी दुर्गंध को लेकर पड़ोसियों ने परिवार के लोगों को सूचना दी. परिवार के साथ-साथ बड़ी तादाद में ग्रामीण भी इकट्ठा हो गए. वहीं सूचना मिलते ही अजनर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने दरवाजा खोला तो देखा कि मकान के जाल से फांसी के फंदे सहारे सोनू और एक लड़की का शव लटका है.

मामले के बारे में जानकारी देते मृतक के पिता और तहसीलदार

यह भी पढ़ें:कच्चा मकान गिरने से बेटी की मौत, मां घायल

पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेते हुए पड़ोसियों और परिजनों से पूछताछ की तो पता चला कि सोनू के साथ लड़की का लटका शव उसकी ही बुआ की बेटी पूजा (16) का है जो महोबा शहर के जीजीआईसी कॉलेज की कक्षा 9 वीं की छात्रा थी. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनो के शव एक साथ कमरे में संदिग्ध अवस्था मे फांसी पर लटके मिलने से पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है. पुलिस द्वारा दोनो ही परिवारों से भी पूछताछ की जा रही है.

ऑनर किलिंग और आत्महत्या में उलझी प्रेमी युगल की मौत को लेकर पुलिस जांच करने में जुटी है. प्रेमी युगल की संदिग्ध मौत से लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है. वहीं परिवार के लोग भी खुलकर कुछ भी बोलने से बच रहे है. पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें: महोबा में अनियंत्रित होकर पलटा तेज रफ्तार ऑटो, एक की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details