उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महोबा में शराब के नशे में दोस्तों ने ली दोस्त की जान

By

Published : May 22, 2020, 8:09 PM IST

महोबा जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में दो दोस्तों ने शराब के नशे में दोस्त की ही जान ले ली. फिलहाल पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर मामले की जांच कर रही है.

शराब के नशे में दोस्तों ने ली दोस्त की जान.
शराब के नशे में दोस्तों ने ली दोस्त की जान.

महोबा:यहां तीन दोस्त एक साथ पार्टी कर रहे थे और शराब के नशे में आपसी विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा की दो दोस्तों ने अपने ही दोस्त की जान ले ली. यह आरोप मृतक के परिजनों ने लगाया है. फिलहाल पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

पचहरा गांव का है मामला
मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के पचहरा गांव का है, जहां 28 वर्षीय बृजेश अपने साथी ओम प्रकाश और हर प्रकाश के साथ गांव में ही पहाड़ पर बने खंडहर में पार्टी करने गया हुआ था. पार्टी में नशे में आपसी विवाद हो गया. नशे में विवाद इतना बढ़ गया कि अपने ही दोस्त की हत्या कर शव छोड़कर भाग गए.

रात भर जब मृतक बृजेश घर नहीं लौटा तो परिजन खोज करते हुए खंडहर पहुंचे और वहां का नजारा देखकर पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. साथ ही दोनों दोस्तों को हिरासत में लेकर घटना की तफ्तीश में जुट गई है. परिजनों ने भी दोस्तों पर हत्या का शक जाहिर किया है.

चल रही है पूछताछ
पुलिस अधीक्षक ने बताया कोतवाली क्षेत्र के पचहरा गांव में तीन लोग शराब के नशे में आपस मे लड़ गए, जिसमें बृजेश के सिर में चोटे लगने के कारण उसकी मौत हो गई अन्य दोनों लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details