उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महोबा में सड़क हादसा: ट्रकों और ऑटो की टक्कर में चार लोगों की मौत, 12 अन्य लोग घायल

By

Published : Feb 2, 2022, 5:23 PM IST

बुधवार को महोबा में सड़क हादसा हो गया. यहां दो ट्रकों और ऑटो की टक्कर हो गयी. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गयी. वहीं 12 अन्य लोग घायल हो गए.

etv bharat
महोबा में सड़क हादसा

महोबा: जिले में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. यहां ट्रक को ओवरटेक करत समय ऑटो दूसरे ट्रक की चपेट में आ गया. इस सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गयी. वहीं 12 अन्य लोग घायल हो गये. लोगों के सूचना देने पर पुलिस मौके पर पहुंची. स्थानीय पुलिस ने घायलों को महोबा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां दो लोगों की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी देते सीओ सदर रामप्रवेश राय

महोबा जिले के कबरई थानाक्षेत्र में कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग के ग्राम बरवई में सड़क हादसा हुआ. यहां ऑटो तेज रफ्तार ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा था. तभी सामने से आ रहा दूसरा ट्रक अनियंत्रित हो गया. दोनों ट्रक और ऑटो की टक्कर हो गयी. इसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

ये भी पढ़ें- नकली वैक्सीन व कोविड टेस्टिंग किट बनाने का एसटीएफ ने किया भंडाफोड़

सड़क हादसे के बाद ऑटो में सवार यात्री चीखने लगे. ऑटो में सवार 5 वर्षीय राज, 52 वर्षीय फूलचंद और 50 वर्षीय रामसेवक की मौके पर ही मौत हो गयी. घायलों का इलाज महोबा जिला अस्पताल में किया जा रहा है. पुलिस दुर्घटना में मारे गए एक शख्स की शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है.
ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details