उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तालाब में नहाने गए एक बच्चे की डूबकर मौत, एक की हालत नाजुक

By

Published : Jun 22, 2022, 7:44 PM IST

महोबा जिले में चार बच्चे तलाब में नहाने दौरान डूब गए, जिसमें एक की मौत हो गई. वहीं, दूसरे की हालत गंभीर होने के कारण उसे झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया.

etv bharat
शहर कोतवाली क्षेत्र

महोबाः शहर कोतवाली क्षेत्र के नौगांव गांव में शादी समारोह में में शामिल होने आए 4 बच्चे तालाब में नहाते समय डूब गए. इसमें एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि 1 की हालत गंभीर है. जिसे झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया हैं. वहीं, 2 बच्चों को बचा लिया गया है. घटना के बाद शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गईं. परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

महोबा के बीजानगर रोड में रहने वाला हरीबाबू और विजय अपने बच्चों को लेकर अपनी बहन की शादी में शामिल होने के लिए नौगांव गांव आए हुए थे. यहां उनकी बहन पूजा का विवाह समारोह संपन्न होने के बाद बुधवार को विदाई का कार्यक्रम चल रहा था और परिवार के सभी लोग इसमें व्यस्त थे. तभी हरीबाबू का बेटा सुमित ((8) अपने भाई गुन्नी और चचेरे भाई प्रिंस और बहन वर्षा के साथ नहाने के लिए रतौली नौगांव तालाब चले गए.

पढ़ेंः खेत में टूटे विद्युत तार की चपेट में आया युवक, मौके पर हुई मौत

सभी बच्चे तालाब में नहाते-नहाते डूबने लगे. इस दौरान बच्चों ने चीख-पुकार शुरू कर दी. बच्चों की चीख पुकार सुन ग्रामीण इकठ्ठा हो गए. गांव के लोगों ने तकरीबन 1 घंटे तक मशक्कत करने के बाद सभी बच्चों को बाहर निकाला. प्रिंस और सुमित की हालत को गंभीर देखते हुए दोनों को परिवार के लोग अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां सुमित की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं, चचेरे भाई प्रिंस की हालत नाजुक होने के चलते उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details