उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एक ही परिवार के दो पक्षों में मारपीट, 10 लोग घायल

By

Published : Aug 2, 2021, 4:40 AM IST

Updated : Aug 2, 2021, 4:52 AM IST

महोबा में रविवार देर रात एक ही परिवार के दो पक्षों में मामूली विवाद को लेकर मारपीट हो गई. इस दौरान जमकर लाठी-डंडे भी चले. यह घटना सुभाष पुलिस चौकी के सामने हुई. इस घटना में करीब 10 लोग घायल हुए हैं.

दो पक्षों में मारपीट.
दो पक्षों में मारपीट.

महोबा:जिले में रविवार देर रात एक ही परिवार के दो पक्षों में मामूली विवाद में जमकर लाठी-डंडे चले. यह घटना पुलिस चौकी के सामने हुई. इस घटना में महिलाएं, बच्चे और बुजुर्ग की पिटाई की गई. मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दोनों पक्षों के करीब 10 लोग घायल हुए है.

शहर कोतवाली क्षेत्र की सुभाष पुलिस चौकी के सामने एक ही परिवार के दो पक्षों में मारपीट हो गई. मारपीट घर के सामने रखे पत्थर को हटाने को लेकर हुई. इस दौरान लाठी-डंडे भी चले. इस विवाद में महिलाएं, बच्चे और बुजुर्ग भी घायल हो गए. शहर कोतवाली क्षेत्र के सुभाष पुलिस चौकी के सामने हुए इस विवाद से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं.

दो पक्षों में मारपीट.

पढ़ें:गर्भवती महिला को लाठी-डंडों से पीटा, वीडियो वायरल

इससे पहले दो जून को शहर कोतवाली क्षेत्र के बरातपहाड़ी गांव के रहने वाले पूर्व सैनिक देशराज का गांव के ही मोहनलाल से घर के बाहर बने चबूतरे को तोड़ने को लेकर विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष के आधा दर्जन से ज्यादा लोगों ने लाठी-डंडों से लैस होकर दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया. दोनों पक्षों की तरफ से चले लाठी-डंडों में महिलाओं सहित दोनों पक्षों के एक दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

Last Updated :Aug 2, 2021, 4:52 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details