उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सौतले भाई के साथ रहता था छोटा बेटा, पिता ने मार दी गोली

By

Published : Oct 20, 2022, 1:55 PM IST

Updated : Oct 20, 2022, 3:03 PM IST

महोबा जनपद में दिनदहाड़े एक पिता ने अपने ही छोटे पुत्र को लाइसेंसी बंदूक से गोली मार दी. आरोप है कि पीड़ित अपने सौतेले भाई के साथ रहता था, इसलिए पिता ने यह कदम उठाया.

आपसी विवाद में पिता ने पुत्र को गोली मारी
आपसी विवाद में पिता ने पुत्र को गोली मारी

महोबा:जनपद में दिनदहाड़े एक पिता ने अपने ही पुत्र को लाइसेंसी बंदूक से गोली मार दी. गोली लगने से पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद पीड़ित को उसके सौतेले भाई ने अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. आरोप है कि पिता ने सौतेले भाई के साथ रहने के कारण अपने बेटे को गोली मारी है. घटना थाना कोतवाली क्षेत्र की है.

यह पूरी वारदात शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत छिकहरा गांव की है. छिकहरा गांव के निवासी शिवनारायण शर्मा ने अपने 19 वर्षीय को दिनदहाड़े लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर घायल कर दिया. घटना के संबंध में पीड़ित के सौतेले भाई सत्यनारायण ने बताया कि उसके पिता ने 2 शादियां की हैं. शिवनारायण की पहली पत्नी अशोक व दूसरी पत्नी सरोज है. शिवनारायण की पहली पत्नी अपने मायके रहती है, इस वजह से शिवनारायण शर्मा दूसरी पत्नी सरोज और छोटे पुत्र सत्यदेव के साथ महोबा शहर के सत्तीपुरा इलाके में रहता है.

आपसी विवाद में पिता ने पुत्र को गोली मारी



शिवनाराणयण ने आपसी विवाद में गुरुवार को अपने छोटे बेटे सत्यदेव को गोली मार दी. सत्यदेव के सौतेल भाई सत्यनारायण ने बताया कि दोनों भाइयों का आपस में प्रेम है इसलिए दोनों एक साथ रहते हैं, इसी बात से नाराज उसके पिता ने सत्यदेव को गोली मारी है. पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने बताया कि छिकहरा गांव में एक व्यक्ति ने अपने ही बेटे को लाइसेंसी बंदूक से गोली मार दी है. आरोपी पिता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है, पुलिस जांच मामले की जांच कर रही है.

इसे पढ़ें- लखनऊ में सहकारी बैंक से 146 करोड़ की जालसाजी का खुलासा, 2 आरोपी गिरफ्तार

Last Updated :Oct 20, 2022, 3:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details