उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दबंगों ने लाठी-डंडों से दो भाइयों को पीटा, एक की मौत दूसरा घायल

By

Published : Oct 29, 2021, 3:27 PM IST

शराबी दबंगों ने दो चचेरे भाइयों पर लाठी-डंडों से जानलेवा हमला कर दिया. दबंगों की पिटाई से एक भाई की मौत हो गई जबकि दूसरा भाई जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. गंभीर रूप से घायल दूसरे भाई का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

राम सजीवन
राम सजीवन

महोबा :जनपद में दबंगों ने दो चचेरे भाइयों पर लाठी-डंडों से जानलेवा हमला कर दिया. इस दौरान एक भाई की मौत हो गई जबकि दूसरा भाई जिंदगी और मौत से जूझ रहा है.

गंभीर रूप से घायल दूसरे भाई का इलाज चल रहा है. वहीं, पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी दबंगों के खिलाफ मुकदमा दर्जकर उनकी गिरफ्तारी का प्रयास शुरू कर दिया है. मृत भाई की पहचान वीरेंद्र राजपूत के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ेःयूपी के महोबा में जाति पर भेदभाव : दबंग ने कहा- हमें देखकर कुर्सी से खड़े हो जाया करो


मामला चरखारी कोतवाली क्षेत्र के अकठौहा गांव का है जहां वीरेंद्र राजपूत अपने चचेरे भाई राम सजीवन के साथ बाइक से वापस लौट रहा था. बताया जाता है कि तभी गांव के ही 4 दबंग बाइक रोककर दोनों के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग करने लगे. दोनों भाइयों ने इस घटना का विरोध किया तो दबंग भड़क गए.

इससे पहले कि दोनों भाई कुछ समझ पाते, दबंगों ने लाठी-डंडे से हमला कर दिए. दोनों भाइयों को इस कदर मारा पीटा गया कि वीरेंद्र की मौत हो गई जबकि रामसजीवन गंभीर रूप से घायल हो गया.

उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चरखारी से प्राथमिक उपचार के बाद महोबा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद से सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. चरखारी पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details