उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महोबा में दबंगों ने दलित के साथ की मारपीट, वीडियो वायरल

By

Published : May 26, 2022, 3:55 PM IST

महोबा में दलित का शरीर छू जाने से नाराज ऊंची जाति के दबंगों ने घर में घुसकर मारपीट की. मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

Etv bharat
पीड़ितों ने लगाए ये आरोप.

महोबाः महोबा में दलित का शरीर छू जाने से नाराज ऊंची जाति के दबंगों ने घर में घुसकर परिवार से मारपीट की. मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने जांच कराकर कार्यवाई की बात कही है.

मामला महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के मझलवारा गांव का है. यहां रहने वाले जयहिन्द अहिरवार और उनके परिवार से दबंगों ने मारपीट की. जयहिन्द का आरोप है कि वह एक दुकान में समोसा खाने गया था. वहां ऊंची जाति के रवि मिश्रा से उसका शरीर टच हो गया. इसके बाद रवि ने अभद्रता शुरू कर दी. दबंग ने उस पर हमला बोल दिया. वह किसी तरह भागकर घर आया. आरोपी अपने साथियों के साथ जयहिन्द के घर पर पहुंच गया और मारपीट की. गर्भवती बहन से भी मारपीट की. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो और पीड़ितों ने लगाए ये आरोप.

पीड़ित पक्ष के मुताबिक इस मामले में आरोपियों के खिलाफ तहरीर थाने में दी गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. पीड़ित परिवार ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है. वहीं, पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है. इसकी जांच कराई जा रही है. तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details