उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दलित महिला के साथ गांव के ही दबंग ने किया रेप, मामला दर्ज

By

Published : Jan 23, 2021, 3:18 PM IST

महोबा में एक दलित विधवा महिला के साथ घर में घुसकर गांव के ही दबंग ने रेप किया. जिसकी शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दिया. दबंग के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

दलित महिला के साथ गांव के ही दबंग ने किया रेप, मामला दर्ज
दलित महिला के साथ गांव के ही दबंग ने किया रेप, मामला दर्ज

महोबाः जिले में एक दलित महिला के साथ घर में घुसकर गांव के ही दबंग ने रेप किया. इसके साथ ही शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी. हालांकि पीड़ित की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

जिला महिला चिकित्सालय, महोबा

ये है मामला
ये मामला शहर कोतवाली इलाके के एक गांव है. जहां एक दलित विधवा महिला पति की मौत के बाद अपने बेटे के साथ रहती है. करीब डेढ़ महीने पहले गांव के ही दबंग ने घर में घुसकर उसके साथ रेप किया. इसके साथ ही मामले की शिकायत करने पर उसे और उसके बेटे को जान से मारने की धमकी दी. पीड़ित विधवा का आरोप है कि रेप के बाद वो डेढ़ महीने से प्रेगनेंट है. जिसके बाद उसने इसकी पुलिस में शिकायत की. तहरीत के आधार पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी अखिलेश के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

सीओ सिटी कालू सिंह के मुताबिक पीड़ित महिला ने तहरीर दी है कि उसके साथ गांव के ही एक दबंग ने रेप किया है. फिलहाल तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है, और इसकी जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details