उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लाठी-डंडे लेकर घर में घुसे दबंग, महिलाओं-बुजुर्गों को पीटा

By

Published : May 5, 2021, 9:28 PM IST

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में कचरा डालने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. इसके बाद एक पक्ष ने दूसरे पर हमला कर दिया.

महोबा
महोबा

महोबाः जिले की चरखारी कोतवाली अंतर्गत अकठौहा गांव में कचरा डालने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. इसके बाद दर्जनभर से ज्यादा दबंगों ने घर में घुसकर महिलाओं और बुजुर्ग पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. हमले में चार लोग घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

इसे भी पढ़ेंः जमीन के विवाद में पीट-पीटकर हत्या, शव को पुलिस वालों ने दिया कंधा

ये है पूरा मामला
मामला चरखारी कोतवाली क्षेत्र के अकठौहां गांव का है. यहां बुधवार को कचरा डालने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. आरोप है कि एक पक्ष के अन्नू राजपूत, केन्कर राजपूत, रामजीवन सहित दर्जन भर से ज्यादा दबंग लाठी-डंडों और कुल्हाड़ी से लैस होकर दूसरे पक्ष के घर में घुस गए. उन्होंने हमला करके लखन, आशा रानी, हिरिया और सपना को घायल कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चरखारी में भर्ती कराया. यहां प्राथमिक उपचार के बाद घायलों की हालत में सुधार न होने पर डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया तो वहीं पुलिस पीड़ितों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details