उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महोबा में क्रेशर व पेट्रोल पंप व्यवसाई ने लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर की आत्महत्या

By

Published : Oct 16, 2021, 8:21 PM IST

डॉ. यतींद्र पुरवार (चिकित्सा प्रभारी) ने बताया कि जिला अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में संदीप सिंह पुत्र ब्रजराज सिंह को लाया गया था जिसके सीने मे गोली लगी थी. हालांकि अस्पताल लाने के एक-दो धंटे पहले ही युवक की मौत हो चुकी थी.

महोबा में क्रेशर व पेट्रोल पंप व्यवसाई ने लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर की आत्महत्या
महोबा में क्रेशर व पेट्रोल पंप व्यवसाई ने लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर की आत्महत्या

महोबा:जिले में क्रेशर व पेट्रोल पंप व्यवसाई ने अपने घर में लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया. वहीं, 32 वर्षीय व्यापारी के इस कदम से परिवार और स्थानीय लोग हैरत में है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आत्महत्या के कारणों को जानने के लिए जांच शुरू कर दी है.

महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के हमीरपुर चुंगी इलाके के संदीप सिंह उर्फ सोनू सिंह मूल रूप से उटियां गांव के निवासी हैं. 32 वर्षीय संदीप सिंह क्रेशर और पेट्रोल पंप व्यवसाई हैं. बताया जाता है कि संदीप सिंह ने बंद कमरे में लाइसेंसी पिस्टल से अपने सीने में गोली मार ली.

यह भी पढ़े :देवी प्रतिमाओं को मिट्टी में दबवाने पर हिन्दू संगठन आक्रोशित

गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गए. गोली की आवाज सुनकर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यापारी को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस परिजनों से भी आत्महत्या के कारणों की पूछताछ में जुट गई है. व्यवसायी की मौत के बाद परिजनों मे कोहराम मचा हुआ है.

डॉ. यतींद्र पुरवार (चिकित्सा प्रभारी) ने बताया कि जिला अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में संदीप सिंह पुत्र ब्रजराज सिंह को लाया गया था जिसके सीने मे गोली लगी थी. हालांकि अस्पताल लाने के एक-दो धंटे पहले ही युवक की मौत हो चुकी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details