उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Mahoba Roadways Accident: किशोर की मौत के बाद सड़क पर जाम, लोगों ने दारोगा को पीटा

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 31, 2023, 8:59 AM IST

Updated : Oct 31, 2023, 9:28 AM IST

महोबा में सड़क हादसे (Mahoba Roadways Accident) में बच्चे की मौत के बाद परिजनों ने सड़क पर जाम लगा दिया. सूचना पर पहुंचे दारोगा का परिजनों से कहासुनी हो गई. इस दौरान नाराज भीड़ ने दारोगा (Inspector Beaten in Mahoba) को सड़क पर ही पीटना शुरू कर दिया.

ि
ि

दारोगा की पिटाई का वीडियो.

महोबा: उत्तर प्रदेश के महोबा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां सोमवार देर शाम एक तेज रफ्तार रोडवेज बस की चपेट में आने से एक 13 वर्षीय बच्चे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. बच्चे की मौत की सूचना पर पहुंची परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर सड़क पर जाम लगाकर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. सूचना पर पहुंचे पनवाड़ी थाने में तैनात दारोगा ने आक्रोशित भीड़ को शांत कराने की कोशिश की. नाराज भीड़ ने दारोगा को ही पीटना शुरू कर दिया.

पूरा मामला पनवाड़ी थाना क्षेत्र के आफतपुरा गांव का है. यहां सोमवार को गोपी अहिरवार का 13 वर्षीय बेटा प्रिंस साइकिल चला रहा था. इसी दौरान राठ की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने प्रिंस को रौंदते हुए आगे बढ़ गई. इस हादसे में प्रिंस की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि स्थानीय लोगों ने बस समेत चालक को पीछाकर दबोच लिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बस और चालक को अपने कब्जे में ले लिया.

वहीं, प्रिंस की मौत की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया. इसके साथ ही स्थानीय लोगों के साथ सड़क पर जाम लगा दिया. परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क पर बैठ गए. स्थानीय लोगों ने बताया कि बस चालक ने ब्रेक नहीं ली. जिसकी वजह से प्रिंस 200 मीटर तक सड़क पर रगड़ता रहा. जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

पनवाड़ी थाने में तैनात दारोगा राम अवतार ने सड़क जामकर मुआवजे की मांग कर रहे परिजनों को शांत कराने की कोशिश की. इस दौरान लोगों से दारोगा की कहासुनी हो गई. देखते ही देखते भीड़ ने दारोगा को सड़क पर ही पीटना शुरू कर दिया. इस दौरान भागकर दारोगा ने भीड़ से अपनी जान बचाई. हालांकि मौके पर शांत व्यवस्था कायम है.

यह भी पढ़ें- Watch Video: अलीगढ़ में आमलेट खाने को लेकर कांवड़ियों के बीच मारपीट, वीडियो वायरल

यह भी पढ़ें- बुलंदशहर में पूर्व आईबी कर्मचारी की हत्या, गोलियों से भूनकर उतारा मौत के घाट

Last Updated : Oct 31, 2023, 9:28 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details