उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

किशोर के साथ ढाबा संचालक ने किया गंदा काम, पुलिस ने कराया पीड़ित का मेडिकल, आरोपी की तलाश

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 29, 2023, 5:42 PM IST

महोबा में ढाबा संचालक ने ढाबे पर काम करने वाले किशोर का यौन शोषण (Mahoba teenager misdeed)किया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

महोबा :जिले में एक ढाबे पर काम करने वाले 13 वर्षीय किशोर के साथ ढाबा संचालक ने गंदा काम किया. आरोपी कई दिनों से किशोर का यौन शोषण कर रहा था. किशोर ने किसी तरह ढाबे से भागकर खुद को सुरक्षित किया. जानकारी मिलने पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. अपर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस ने पीड़ित किशोर का मेडिकल परीक्षण कराया है. पुलिस आरोपी ढाबा संचालक की तलाश में जुटी हुई है.

कई दिनों से मनमानी कर रहा था ढाबा संचालक.

ढाबे पर काम करता है पीड़ित :एएसपी महोबा सत्यम ने बताया कि मामला महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के काली पहाड़ी इलाके का है. यहां एक ढाबे पर 13 साल का किशोर काम करता है. आरोप है कि ढाबा संचालक कई दिनों से किशोर के साथ कुकर्म कर रहा था. किशोर परिवार की गरीबी से परेशान होकर गांव से शहर आया था. वह ढाबे पर काम करता था, और रात में वहीं पर सो जाता था. इस दौरान ढाबा संचालक उसके साथ कुकर्म करने लगा.

पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल कराया है.

आरोपी की तलाश कर रही पुलिस :किशोर ने पुलिस को बताया कि वह जनपद के एक गांव का रहने वाला है. शहर में मजदूरी के लिए आया था. एक ढाबे पर उसे काम दे दिया गया. यहां ढाबा संचालक तीन दिनों से उसके साथ गलत काम कर रहा था. किशोर विरोध करता तो आरोपी उसे धमका कर चुप करा देता था. पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल परीक्षण कराया है. आरोपी की तलाश की जा रही है. एएसपी ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें :प्रोफेसर ने किशोर से किया कुकर्म का प्रयास, पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज

AMU के पूर्व छात्र ने कुकर्म के प्रयास का लगाया आरोप, छात्र नेता समेत 7 के खिलाफ FIR

ABOUT THE AUTHOR

...view details