उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Accident In Mahoba: बारात जा रहे चचेरे भाइयों को कार ने मारी टक्कर, दोनों की मौत

By

Published : Feb 23, 2023, 7:39 PM IST

Road Accident In Mahoba
Road Accident In Mahoba ()

महोबा में ममेरे भाई की बारात में बाइक पर सवार होकर जा रहे चचेरे भाइयों को कार ने टक्कर मार दी. जिससे दोनों भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस शव पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच कर रही है.

महोबा: जिले में गुरुवार को तेज रफ्तार कार ने शादी में शिरकत करने जा रहे चचेरे भाइयों की बाइक में टक्कर मार दी. जिससे दोनों की मौत हो गई. शादी के घर की खुशियां मातम में बदल गई. चचेरे भाइयों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं, अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के भेज दिया है. घटना खन्ना थानाक्षेत्र अन्तर्गत अटघार गांव की पास की है.

बुधवार रात सीमावर्ती हमीरपुर के करहईया गांव निवासी रामसजीवन के पुत्र कल्याण की बारात जिले के खन्ना थानाक्षेत्र अन्तर्गत अकबई गांव आ रही थी. बारात में बरभौली गांव निवासी ओमप्रकाश उर्फ टेरा कुशवाहा (42) अपने चचेरे भाई राजेश (38) के साथ बाइक पर सवार होकर ममेरे भाई कल्याण की शादी में शामिल होने आ रहे थे. जैसे ही बाइक सवार दोनों अटघार गांव के पास पहुंचे तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया.

हादसे में बाइक सवार दोनों चचेरे भाई गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को राहगीरों द्वारा एम्बुलेंस की मदद से इलाज के लिए जिला अस्पताल में लाया गया. जहां डॉक्टर ने दोनों भाइयों को मृत घोषित कर दिया. शादी के घर में दो चचेरे भाइयों की मौत से पूरे गांव मे मातम पसर गया है. वहीं, अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम भेजकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

यह भी पढे़ं:Etah Road Accident: तेज रफ्तार कार ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर, 3 लोगों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details