उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महोबा में बसपा की हुंकार, सतीश चंद्र मिश्रा ने भाजपा पर लगाया ठगी का आरोप

By

Published : Aug 29, 2021, 8:17 PM IST

महोबा में बसपा की हुंकार

महोबा में सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि भाजपा ने राम मंदिर बनाने के नाम पर थैला लेकर लोगों से रुपया एकत्र किया, जबकि अभी तक राम मंदिर में कोई भी कार्य शुरू नहीं हुआ है. उन्होंने किसानों के मामले में बोलते हुए कहा कि तीन कृषि कानून बनाकर भाजपा ने किसानों को ठगने का काम किया है.

महोबा:2022 विधानसभा चुनाव की तैयारियों में बहुजन समाज पार्टी जुट गई है. इसी क्रम में रविवार को बसपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्रा बुंदेलखंड के महोबा जनपद पहुंचे. यहां उन्होंने बहुजन समाज पार्टी द्वारा आयोजित प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में भाजपा और सपा पर जमकर निशाना साधा. यहां सतीश चंद्र मिश्रा और पूर्व कैबिनेट मंत्री नकुल दुबे ने केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार सहित समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए बसपा सरकार की उपलब्धियों को गिनाया. सतीश चंद्र मिश्रा ने आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार ने राम मंदिर के नाम पर लोगों को जमकर लूटा है.

उत्तर प्रदेश की सत्ता में वापसी की कवायद में जुटी बहुजन समाज पार्टी 2022 विधानसभा चुनाव से पहले ब्राह्मणों को साधने के प्रयास में जुट गई है. बसपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्रा पूरे प्रदेश में प्रबुद्ध सम्मेलन के माध्यम से ब्राह्मणों को बसपा से जोड़ने का प्रयास कर रहे हैं. इसी क्रम में पूर्व कैबिनेट मंत्री नकुल दुबे के साथ महोबा पहुंचे बसपा राष्ट्रीय महासचिव का बसपा कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया. इस दौरान मिश्रा ने भाजपा सरकार पर तीखे प्रहार करते हुए कहा कि 2017 में भाजपा की सरकार ने ब्राह्मणों से सिर्फ वोट लेने का काम किया है. इतना ही नहीं इस सरकार में उत्तर प्रदेश के ब्राह्मणों की हत्याएं की गई हैं. एनकाउंटर के नाम पर बाह्मणों की हत्याएं हुईं, पूरे प्रदेश में आज हत्या, लूट, बलात्कार जैसी वारदात हो रही हैं. इस सरकार ने राम मंदिर के नाम पर लोगों को जमकर लूटा है. भाजपा सरकार मंदिर बनाना नहीं चाहती, वह मंदिर के नाम पर जनता से वोट लेना चाहती है.

सतीश चंद्र मिश्रा

बसपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि विकास दुबे को उज्जैन से लाकर मार दिया गया. खुशी दुबे के हाथों की मेहंदी भी नहीं छूटी थी और उसे जेल में बंद कर दिया गया. किसानों द्वारा लगातार आंदोलन किया जा रहा है, लेकिन किसानों की कोई सुनने वाला नहीं है. भाजपा सरकार में लगातार महंगाई बढ़ती जा रही है. पूरे देश में डीजल और पेट्रोल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं. भाजपा सरकार देश की सभी कंपनियों को बेचने का काम कर रही है. युवाओं द्वारा रोजगार मांगने पर उनको पकौड़ा बेचने की सलाह दी जा रही है.

उत्तर प्रदेश में सबसे बुरे हालात अयोध्या जनपद के हैं. इतना ही नहीं सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि भाजपा ने राम मंदिर बनाने के नाम पर थैला लेकर लोगों से रुपया एकत्र किया, जबकि अभी तक राम मंदिर में कोई भी कार्य शुरू नहीं हुआ है. उन्होंने किसानों के मामले में बोलते हुए कहा कि तीन कृषि कानून बनाकर भाजपा ने किसानों को ठगने का काम किया है.

इसे भी पढ़ें-चुनाव में कमर्चारियों की नाराजगी दूर करने का मास्टरस्ट्रोक है महंगाई भत्ता देने का फैसला

ABOUT THE AUTHOR

...view details