उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महोबा: बीजेपी विधायक ने डीएम पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

By

Published : Sep 12, 2020, 3:20 PM IST

यूपी के महोबा के चरखारी से बीजेपी विधायक ब्रजभूषण राजपूत ने महोबा डीएम पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं. विधायक ने फेसबुक लाइव के दौरान आरोप लगाते हुए कहा कि डीएम ने गोवंशों के चारे के सरकारी धन में घोटाला किया है.

etv bharat
बीजेपी विधायक ब्रजभूषण राजपूत.

महोबा: जिले के चरखारी से बीजेपी विधायक ब्रजभूषण राजपूत ने महोबा जिलाधिकारी अवधेश तिवारी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. विधायक ब्रजभूषण राजपूत ने फेसबुक लाइव के दौरान आरोप लगाते हुए कहा डीएम ने गोवंशों के चारे के सरकारी धन में घोटाला किया है. विधायक का कहना है कि डीएम ने भूसे का घोटाला किया है.

बीजेपी विधायक ब्रजभूषण राजपूत.

बीजेपी विधायक ने फेसबुक लाइव के दौरान कहा कि बीजेपी से अच्छी कोई पार्टी नहीं है. नरेन्द्र मोदी जी से अच्छा कोई प्रधानमंत्री नहीं है. योगी आदित्यनाथ से अच्छा कोई मुख्यमंत्री नहीं है. इसके बाद उन्होंने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार ने हर ग्राम पंचायत में गोशाला बनवाई है. बावजूद इसके गोवंश सड़कों पर घूम रहे हैं. इसके जिम्मेदार जिलाधिकारी अवधेश तिवारी ने घोटाला किया है.

चरखारी विधानसभा के विधायक ब्रजभूषण राजपूत ने जिलाधिकारी अवधेश कुमार तिवारी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. फेसबुक लाइव के दौरान ही उन्होंने हाई-वे पर घूम रहे गोवंशों को भी दिखाया. विधायक ने महोबा जिला प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि पूरा महोबा जिला प्रशासन सरकार की मंशा के विपरीत काम कर रहा है. उन्होंने कहा कि जब मैंने महोबा पुलिस अधीक्षक और जिलाधिकारी के ऊपर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे, तब मुझे बहुत से लोगों ने उल्टा-सीधा कहा था, लेकिन मेरी बात सही निकली.

उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक को भ्रष्टाचार के मामले में योगी सरकार ने निलंबित कर दिया है. अब जो भी अधिकारी लापरवाही करेगा, उसके साथ यही अंजाम होगा. वहीं बीते दिनों विधायक चरखारी ने सीडीओ को फोन पर धमकी दी थी कि 24 घंटे के अंदर सड़क पर घूम रहे अन्ना जानवरों को गोशाला में रखा जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details