उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पेड़ से लटका मिला लापता किशोर का शव, परिवार ने हत्या की जताई आशंका

By

Published : Nov 4, 2022, 7:42 PM IST

महोबा में लापता 11 वर्षीय किशोर का शव फांसी के फंदे से लटका मिला. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जबकि घटना के बाद से मासूम के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

etv bharat
पेड़ से लटका मिला लापता किशोर का शव

महोबा:जनपद में गुरुवार शाम घर से लापता हुए 11 वर्षीय किशोर का शव शुक्रवार को पहाड़ पर लगे पेड़ से लटका मिला, जिसके चलते हड़कंप मच गया. परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच में जुट गई.

कबरई थाना क्षेत्र (Kabrai police station area) अंतर्गत गुगौरा के गांव में रहने वाले जीवन सिंह का 11 वर्षीय पुत्र सचिन (Teenager murdered in Gugaura village) बीती शाम अचानक घर से लापता हो गया था, जिसके बाद से परिवार के लोग लगातार उसकी तलाश कर रहे थे. पूरी रात किशोर का कुछ पता नहीं चला, जिसके बाद शुक्रवार जब गांव के लोग पहाड़ में पहुंचे तो किशोर सचिन का शव पेड़ में लटका मिला. जानकारी होने पर परिवार के लोग इकट्ठा हो गए और परिजनों में कोहराम मच गया.

परिजन के मुताबिक, बीती शाम से सचिन अचानक घर से लापता हो गया था और अब उसका शव मिला है. उन्हें अंदेशा है कि सचिन का गला घोंट कर हत्या की गई और शव को पेड़ से लटका दिया गया. सूचना मिलते ही कबरई थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और पेड़ से शव को नीचे उतारकर मामले की जांच में जुट गई.

यह भी पढ़ें-शहाबपुर टोल प्लाजा पर हंगामा, विधायक समर्थकों पर बिना टोल दिए गुजरने का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details