उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शादी समारोह में हर्ष फायरिंग: गोली लगने से महिला गंभीर रूप से घायल

By

Published : May 19, 2021, 10:56 PM IST

उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले में शादी समारोह के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस वीडियोग्राफी के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

हर्ष फायरिंग में महिला को लगी गोली
हर्ष फायरिंग में महिला को लगी गोली

महाराजगंज : जिले में एक शादी समारोह के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. घटना फरेंदा थाना क्षेत्र के महुआ महुअई की है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस वीडियोग्राफी के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

शादी में हर्ष फायरिंग से महिला गंभीर रूप से घायल

आपको बता दें कि जिले के फरेंदा थाना क्षेत्र के महुअवा महुअई के टोला ओरीपुर निवासी बालकिशुन पासवान के घर शादी थी. घर के बाहर रास्ते में चल रहे डीजे पर लड़कियां थिरक रहीं थीं. जिसे देखने के लिए भारी संख्या में गांव के पुरुष और महिलाओं की भीड़ लगी हुई थी. इसी बीच किसी ने हर्ष फायरिंग कर दिया, जिससे अंजनी नाम की एक महिला के पैर में गोली लग गई. गोली चलने के बाद बारात में अफरा-तफरी मच गई.

घायल महिला बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर

महिला के जांघ में गोली लगने से वो बदहवास होकर जमीन पर गिर पड़ी. आनन फानन में लोग महिला को इलाज के लिए बनकटी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाए. लेकिन यहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया. दूसरी तरफ घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी हुई है. पुलिस वीडियोग्राफी के आधार पर आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने का दावा कर रही है.

इसे भी पढें- यूपी के कोविड प्रबंधन पर पीएम मोदी ने कहा- यूं ही करते रहें काम

फरेंदा थानाध्यक्ष गिरिजेश उपाध्याय ने बताया कि वीडियोग्राफी के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है. शीघ्र आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details