उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

विवाहिता को भगाने के आरोप में युवक की पिटाई, इलाज के दौरान तोड़ा दम

By

Published : Nov 6, 2021, 7:02 AM IST

महाराजगंज लड़की को उसके ससुराल से भगाने के आरोप में ग्रामीणों ने गांव के ही एक युवक की जमकर की पिटाई, इलाज के दौरान हुई मौत

इलाज के दौरान तोड़ा दम
इलाज के दौरान तोड़ा दम

महाराजगंज:जिले के फरेंदा थाना क्षेत्र की एक लड़की को उसके ससुराल से भगाने के आरोप में ग्रामीणों ने गांव के एक युवक की जमकर पिटाई कर दी, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं, युवक की मौत के बाद गांव में तनाव की स्थिति बन गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया. वहीं मृतक युवक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने नौ ग्रामीणों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है.

बता दें कि महाराजगंज जिले के फरेंदा थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती की शादी पुरंदरपुर थाना क्षेत्र में हुई थी, आरोप है कि दिवाली की शाम को विवाहित युवती अपने ससुराल से गायब हो गई. ससुराल वालों ने मायके वालों को घटना की जानकारी दी साथ ही पुरंदरपुर थाने में तहरीर दी, लेकिन वहां केस दर्ज नहीं हुआ. इधर मायके में युवती के पिता ने भी युवती की तलाश शुरू कर दी.

इलाज के दौरान तोड़ा दम

इस घटना में गांव के तीन युवकों का नाम सामने आएं, पर एक भी आरोपित नहीं मिले. पांच नवंबर को ग्रामीणों ने आरोपित युवकों को ढूंढना शुरू किया. जिसके बाद युवती के घर वालों को पता चला कि गांव के ही एक युवक ने युवती को भगाने में मदद की है. इस घटना से नाराज ग्रामीणों ने युवक की पिटाई शुरू कर दी. इसमें सुरेन्द्र उर्फ मटेलू नाम का युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को इलाज के लिए फरेंदा सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें- इसी महीने पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का होगा लोकार्पण, विकास का केंद्र बनेगा आजमढ़ः सीएम योगी

इस मामले में सीओ सुनील दत्त दुबे ने बताया कि मृतक के पिता की तहरीर पर नौ आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है, मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details