उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

स्वतंत्र देव सिंह पहुंचे महराजगंज, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

By

Published : Jan 9, 2021, 7:25 PM IST

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह पंचायत चुनाव को लेकर शनिवार को महराजगंज जिले में पहुंचे हैं. पहली बार जिले में स्वतंत्र देव के पहुंचने पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. स्वतंत्र देव सिंह पंचायत चुनाव को लेकर पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे.

स्वतंत्र देव सिंह
स्वतंत्र देव सिंह

महराजगंजः उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव को लेकर भाजपा काफी सक्रिय दिख रही है. पंचायत चुनाव की तैयारियों को लेकर शनिवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह महराजगंज जिले में पहुंचे हैं. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पंचायत चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे. वहीं पहली बार जिले में प्रदेश अध्यक्ष के पहुंचने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया.

प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि पूरे प्रदेश में पदाधिकारियों द्वारा पंचायत चुनाव को लेकर प्रयास किया जा रहा है, जिसको देखते हुए महराजगंज जिले में आए हैं. पंचायत चुनाव को लेकर वार्ड के संयोजकों के साथ बैठक करेंगे. प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि भाजपा पंचायत चुनाव को जोरदार तरीके से लड़ेगी और जीत भी दर्ज करेगी. स्वंतंत्र देव सिंह ने कहा कि कृषि कानून किसानों के हित में है और सरकार लगातार किसानों से वार्ता कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details