उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

खुलासाः सगी बेटी ने प्रेमी संग मिलकर बाप को उतारा मौत के घाट

By

Published : Dec 10, 2020, 6:04 PM IST

यूपी के महाराजगंज में नाले में शव मिलने के मामले नें जनपद की पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने खुलासे में हत्या का आरोप मृतक की बेटी और उसके प्रेमी पर लगा है. पुलिस ने दोनों के गिरफ्तार कर लिया है.

सगी बेटी ने की पिता की हत्या.
सगी बेटी ने की पिता की हत्या.

महाराजगंजः जनपद में एक बार फिर रिश्तों का कत्ल हुआ है. एक सगी बेटी ने अपने प्रेमी संग मिलकर बाप की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को नाले में फेंक कर फरार हो गयी. एक दिसंबर को बृजमनगंज थाना क्षेत्र के बनगड़िया में हुई हसबुद्दीन की हत्या का पुलिस ने खुलासा करते हुए उसकी बेटी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

एक दिसंबर को की थी हत्या
बृजमनगंज थाना क्षेत्र के बनगड़ियाग स्थित पवह नाले में एक दिसंबर को लाश मिली थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. शिनाख्त में पता चला कि शव नैनसर गांव का हसबुद्दीन की है.

जांच में हुआ खुलासा
पुलिस को जांच में पता चला कि मृतक की हत्या उसकी सगी बेटी सबीना खातून ने की थी. बेटी ने वारदात को अंजाम प्रेमी राजेंद्र चौधरी के साथ मिलकर दिया था. पुलिस ने बताया कि घटना वाली रात प्रेमी राजेंद्र ने ताकिये से मृतक हसबुद्दीन का मुंह दबाया. बेटी सबीना ने पिता के पैर पकड़े.

हत्या के 24 घंटे बाद ठिकाने लगाया शव
यही नहीं लाश को ठिकाने लगाने के लिए दोनों प्रेमी युगल ने पूरे दिन और रात का इंतजार किया. 24 घंटे के बाद दोनों ने लाश को कंधे पर रखा और सिवान के बाहर पावह नाले में मृतक की लाश फेंक कर फरार हो गए. कहते हैं कातिल कितना होशियार हो लेकिन उसकी एक गलती उस तक पहुंचा ही देती है.

बेटी ने कबूला जुर्म
आरोपी सबीना ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसके पिता साइकिल से कहीं निकले हैं और तब से उनका कोई पता नहीं चला. पुलिस ने इस बात की तस्दीक की और मृतक की साइकिल उसके घर में ही निकली. जब पुलिस ने सख्ताई से पूछताछ की तो सबीना ने अपना जुर्म कबूल लिया.

शादी ने कराने के चलते की हत्या
जुर्म स्वीकारते हुए सबीना खातून ने बताया की मृतक पिता उसकी शादी नहीं कर रहा था. वह एक कीमती जमीन और बाग बेच रहा था. संपत्ति का नुकसान होता देख सबीना ने अपने प्रेमी राजेंद्र के साथ मिलकर उस को रास्ते से हटाने का निर्णय ले लिया।

सगी बेटी को हत्या के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके साथ ही उसके प्रेमी राजेंद्र चौधरी को भी आला कत्ल यानी कि तकिया जिससे उसका मुंह दबा कर हत्या की गई थी वह भी बरामद कर लिया गया है.

प्रदीप गुप्ता, पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details