उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शपथ लेने के बाद बेटी की शादी में पहुंचे पंकज चौधरी, परिजनों ने किया भव्य स्वागत

By

Published : Jul 9, 2021, 5:17 PM IST

मोदी कैबिनेट में यूपी के सात नेताओं में महाराजगंज से सांसद पंकज चौधरी भी शामिल हैं. शपथ लेने के दौरान उनकी बेटी की हल्दी रस्म का कार्यक्रम चल रहा था. शपथ लेने के बाद पंकज चौधरी जब बेटी की शादी में पहुंचे तो परिजनों ने उनका भव्य स्वागत किया.

बेटी की शादी में पहुंचे पंकज चौधरी
बेटी की शादी में पहुंचे पंकज चौधरी

महाराजगंज: मोदी कैबिनेट में उत्तर प्रदेश के जिन सात नेताओं को शामिल किया गया है उनमें से पंकज चौधरी का भी नाम है. महराजगंज जिले से भाजपा के 6 बार से सांसद रहे पंकज चौधरी को मंत्रिमंडल के कैबिनेट विस्तार में राष्ट्रपति भवन से राज्य मंत्री शपथ लेने का आमंत्रण मिला. पंकज चौधरी को जिस समय यह आमंत्रण मिला उस समय उनकी बेटी की हल्दी की रस्में थी. शादी की रस्मों के बीच से पंकज चौधरी बुधवार को राष्ट्रपति भवन में शपथ लेने पहुंचे.

बृहस्पतिवार को बड़े ही सादगी के बीच बेटी श्रुति चौधरी की शादी संपन्न हुई. कोविड प्रोटोकॉल को देखते हुए बेटी की शादी में बहुत कम लोगों को बुलाया गया था, लेकिन इस शादी के रस्म में खुशियां दोगुनी हो गईं. केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी के बेटी की शादी में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, सांसद जगदंबिका पाल समेत तमाम राजनीतिक हस्तियों ने पहुंचकर बेटी को आशीर्वाद देने के साथ पंकज चौधरी को बधाई भी दी.

शपथ लेने के बाद बेटी की शादी में पहुंचे पंकज चौधरी

बुधवार को शपथ लेने के बाद गुरुवार को पंकज चौधरी जब बेटी की शादी के कार्यक्रम में पहुंचे तो बेटी के ससुराल वालों समेत परिजनों ने भी आरती उतारकर स्वागत किया. केंद्रीय राज्य मंत्री की माता उज्जवला चौधरी, पत्नी भाग्यश्री चौधरी समेत परिवार के सदस्य व समधी मेरठ निवासी कारोबारी उमेश कुमार समेत परिवार के अन्य लोगों ने भी उनका स्वागत किया. इस दौरान वहां उपस्थित हर कोई खुशी से फूले नहीं समा रहा था.

परिवार में खुशी की लहर

इसे भी पढ़ें-पंकज चौधरी को मोदी कैबिनेट में जगह मिलने पर महराजगंज में जश्न, ये है ट्रैक रिकॉर्ड

मेरठ के कारोबारी उमेश कुमार के बेटे उत्कर्ष से मंत्री की बेटी श्रुति की शादी संपन्न हुई. पंकज चौधरी के समधी उमेश कुमार को मेरठ के बड़े कारोबारियों में गिना जाता है.एक तरफ जहां मंत्री बनने की खुशी के बीच बेटी की शादी बड़े ही सादगी के साथ संपन्न हुआ, तो वही कुछ दिनों बाद 14 जुलाई को केंद्रीय मंत्री पंकज चौधरी के बेटे रोहन चौधरी की शादी तय है. बेटे की शादी जम्मू से होगी जिसकी तैयारियां चल रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details