उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महाराजगंज: कंटेनर लेकर फराह हुआ चोर पुलिस के हत्थे चढ़ा

By

Published : Jul 8, 2020, 6:28 PM IST

सोनौली थाना क्षेत्र में एक अज्ञात चोर कंटेनर लेकर तब फरार हो गया जब कंटेनर खड़ी कर चालक और क्लीनर डिलीवरी ग्लब्स का भुगतान लेने के लिए एक ऑफिस में घुसे. सूचना पर अलर्ट हुई पुलिस ने फिलहाल चोर को गिरफ्तार कर लिया है.

mahrajganj news
कंटेनर चोर को पुलिस ने पकड़ा

महराजगंज : जिले के सोनौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक कंटेनर को अज्ञात बदमाश लेकर फरार हो गए. घटना तब की है जब कस्बे में कंटेनर खड़ी कर चालक और क्लीनर डिलीवरी ग्लब्स का भुगतान लेने के लिए एक ऑफिस में घुसे. मौका पाते ही एक अज्ञात चोर कंटेनर लेकर फरार हो गया. कंटेनर गायब होने की सूचना चालक ने सोनौली पुलिस को दी तो जिले के सभी थानों की पुलिस अलर्ट हो गई.

कैंटर ले फरार हुआ चोर
नौतनवा, कोल्हुई, पुरन्दरपुर, फरेन्दा, कैम्पियरागंज होते हुए चोर जैसे पनियरा थाना क्षेत्र के मुजुरी तिराहे के पास पहुंचा. पनियरा पुलिस ने घेरा बंदी करके कंटेनर के साथ चोर को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी से बचने के लिए कंटेनर चोर ने बम फेंकने की धमकी देकर पुलिस और स्थानीय नागरिकों को धमकाने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने साहस का परिचय देते हुए कंटेनर चोर को धर दबोचा. थोड़ी देर बाद सोनौली और कैम्पीयरगंज व क्राइम ब्रांच की टीम भी पहुंच गयी.

पुलिस ने दिखाई तत्परता
कंटेनर चालक तौफीक ने बताया कि केरल से हैंड ग्लव्स पहुंचाने के लिए काठमांडू नेपाल गया था. हैंड ग्लब्स की डिलीवरी कर सोनौली बॉर्डर पर कंटेनर को खड़ी करके किराया लेने के लिए एक ऑफिस में गया था. ऑफिस से जैसे बाहर निकला कंटेनर गायब था जिसकी सूचना सबसे पहले सोनौली पुलिस को दी. पुलिस की सक्रियता से गाड़ी तत्काल बरामद हो गई.

पनियरा थानाध्यक्ष दिलीप कुमार शुक्ला ने बताया कि कंटेनर चोरी होने की सूचना मिली थी. जिसके आधार पर मुजुरी तिराहे पर घेराबंदी किया गया. गिरफ्तारी से बचने के लिए कंटेनर चोर ने पुलिसकर्मियों के ऊपर बम फेंकने की धमकी दी. इसके बाद भी कंटेनर चोर को गिरफ्तार कर लिया गया और पूछ-ताछ के बाद सोनौली पुलिस को सौंप दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details