उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महराजगंज: निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत समारोह में मारपीट, मुकदमा दर्ज

By

Published : Sep 6, 2020, 5:09 PM IST

महराजगंज जिले के पनियरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत समारोह के दौरान दो गुटों में मारपीट हो गई. पुलिस ने इस मामले में कोविड 19 के उल्लंघन और बिना सूचना भीड़ इकट्ठा करने को लेकर संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है.

निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम में मारपीट
निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम में मारपीट.

महराजगंज: जिले के पनियरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत समारोह के दौरान दो गुटों में मारपीट का मामला सामने आया है. पुलसि ने कोविड-19 नियमों का उल्लंघन और बिना सूचना के कार्यक्रम आयोजन करने के आरोप में संबंधित धाराओं में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत समारोह में मारपीट.

मुख्य बातें

  • निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम में मारपीट
  • आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

    शनिवार को देवीपुर गांव में निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद का स्वागत समारोह के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में दो गुटों में कहासुनी और गाली गलौज के बाद मारपीट हो गई. पुलिस ने इस मामले में कोविड-19 नियमों का उल्लंघन करने और बिना सूचना के भीड़भाड़ इकट्ठा करने पर धारा 269, 270, 57, आपदा प्रबंधन अधिनियम 188 और 323, 504, 506 आईपीसी के अंतर्गत 27 नामजद और डेढ़ सौ अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई की जा रही है.

    निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद ने बताया कि पनियरा थाना क्षेत्र के देवीपुर गांव में एक स्वागत समारोह का आयोजन किया गया था. कार्यक्रम में जिला पंचायत सदस्य पद के उम्मीदवार लालू यादव अपने समर्थकों के साथ नारेबाजी कर रहे थे. मना करने पर निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहासुनी हो गई.

पनियरा क्षेत्र के देवीपुर गांव में निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद की स्वागत लिए एक कार्यक्रम का आयोजन हुआ था. इसकी न तो कोई सूचना दी गई थी और न ही अनुमति ली गई थी. इस मामले में 27 नामजद और डेढ़ सौ अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है.
- रोहित सिंह सजवान, पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details