उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महाराजगंज में पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश गिरफ्तार, एक फरार

By

Published : Jul 23, 2023, 3:19 PM IST

महाराजगंज में पुलिस ने चार बदमाशों को पकड़ने में सफलता हासिल की है. चलिए जानते हैं इस बारे में.

Etv bharat
Etv bharat

महाराजगंज: निचलौल में ग्राहक सेवा केन्द्र में लूट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों की देर रात पुलिस से मुठभेड़ हो गई. इसमें एक बदमाश घायल हो गया और उसका साथी भी गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने बदमाशों के पास से एक पिस्टल, तीन तमंचे, लूट के आठ हजार रुपए व दो बाइकें बरामद की हैं. पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों की निशानदेही पर दो और बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने कुल चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

एसएसपी आतिश कुमार सिंह के मुताबिक, बीती 16 जून को निचलौल थाना क्षेत्र अंतर्गत घोड़हवा चौराहा स्थित एक ग्राहक सेवा केंद्र में घुसकर असलहे के दम पर अज्ञात बदमाशों ने लूट अंजाम दी थी. बदमाशों की तलाश में पुलिस की कई टीमें जुट गईं थीं. इस बीच पुलिस को एक बदमाश के बारे में सूचना मिली थी.

इस पर पुलिस ने घटना में संलिप्त एक अभियुक्त मनीष यादव की गिरफ्तारी कर ली. उसकी निशानदेही पर पुलिस की बीती रात दूसरे अभियुक्त राजकुमार सिंह और उसके दो साथियों से मुठभेड़ हो गई. तीन बदमाश एक बाइक से कहीं जा रहे थे. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने तीनों की घेराबंदी कर ली और सरेंडर के लिए कहा. इस पर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी.

फायरिंग में अभियुक्त राजकुमार सिंह घायल हुआ और उसका साथी संजय चौहान भी गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं एक अन्य साथी अंधेरे का लाभ उठाकर भाग निकला. दोनों से पूछताछ के बाद पुलिस ने धनंजय चौहान एवं सचिन चौहान को भी गिरफ्तार कर लिया. इस तरह पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. मुठभेड़ में आरक्षी रजत सिंह भी घायल हो गया. दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ेंः ज्ञानवापी में सर्वे के बाद राम मंदिर की तरह जल्द बनेगा भव्य मंदिर: केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे

ABOUT THE AUTHOR

...view details