उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष, एक की मौत

By

Published : Feb 27, 2021, 3:34 PM IST

चित्रकूट में जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. इसमें 5 लोग घायल हो गए. घायलों में से एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. मामला सीतापुर चौकी क्षेत्र का है.

bloody conflict between two sides in chitrakoot
चित्रकूट में दो पक्षों में खूनी संघर्ष.

चित्रकूट : कर्वी कोतवाली क्षेत्र में गांव के रास्ते में एक पक्ष द्वारा पेड़ लगाने को लेकर हुए खूनी संघर्ष में घायल एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने एनसीआर दर्ज कर 107/16 की कार्रवाई की. वहीं जिला प्रशासन ने मृतक आश्रितों को 5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की बात कही है.

सीतापुर चौकी क्षेत्र के बरमपुर गांव में 5 दिन पहले जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों में लाठी-डंडों व धारदार हथियारों से मारपीट हो गई. इसमें दोनों पक्षों से 5 लोग घायल हुए. घायलों में से लाला भैया नाम के व्यक्ति की हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल से प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया गया, जहां उसकी मौत हो गई. मौत की सूचना मिलते ही पुलिस ने गांव में पुलिस बल तैनात कर दिए हैं.

थाने पहुंचा युवक और बोला- पत्नी कर रही थी झगड़ा तो कुल्हाड़ी से काट दिया

इस मामले में क्षेत्राधिकारी शीतला प्रसाद पांडेय का कहना है कि दोनों पक्षों में जमीनी विवाद के चलते मारपीट हुई थी, जिसमें एनसीआर दर्ज कर दोनों पक्षों के खिलाफ 107/16 की कार्रवाई की गई थी. अब एक घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई है. इस मामले में आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें जेल भेजा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details